जेल से पोस्ट किया शम्भुनाथ ने भड़काऊ वीडियों
जेल से पोस्ट किया शम्भुनाथ ने भड़काऊ वीडियों
Share:

देश की कानून व्यवस्था को अपने पैरों में रखते हुए राजस्थान के चर्चित राजसमंद केस के आरोपी शम्भुनाथ रैगर ने जोधपुर की सेंट्रल जेल से पुलिस के होते हुए भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो के अपलोड होने के बाद जेल में उपस्थित पुलिस वालों में हड़कंप मच गई है. जांच में शम्भुनाथ के पास कोई फ़ोन नहीं मिला.

वीडियो में शम्भुनाथ रैगर बेतुकी सी बात करते हुए,लोगो को भड़का रहा है. शम्भुनाथ के अनुसार जेल में रह रहे एक कैदी वासुदेव ब्राह्मण से उसको जान का खतरा है. साथ ही वीडियो में शम्भुनाथ यह कहते दिखाई दे रहा है कि, यह कैदी पश्चिम बंगाल का जिहादी है, जो अपना नाम बदल चूका है. साथ ही शम्भुनाथ ने पाकिस्तान और बांग्लादेश पर भी आरोप लगाया जो काफी हास्यास्पद मालूम पड़ता है. 

आपको बता दें कि, वीडियो के बाद जेल की बैरक की तलाशी ली गई जिसमें कुछ हाथ नहीं लगा. एक बार फिर देश की कानून व्यवस्था पर धब्बा लगा है कि, आखिरी इतने बड़े आरोपी के पास जेल में फ़ोन, इयरफोन, और फ़ोन में नेटवर्क यह सब कैसे आया. आपको बता दें शम्भुनाथ रैगर ने कुछ महीनों पहले जिहाद के नाम पर वृद्ध,लाचार मोहम्मद अफराजुल को बेरहमी से जिन्दा जला कर मार दिया. 

0.01 ग्राम मात्रा इंसान से जोम्बी बनाने के लिए काफी है

ब्रा पहने बिना इवेंट में पहुंची अभिनेत्री, फिर देखें क्या हुआ

रोहिंग्या कैंप: ज़िंदगी से लड़ती 20 साल की फातिमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -