युवक की हत्या पर सियासत शुरू
युवक की हत्या पर सियासत शुरू
Share:

नई दिल्ली: अंकित नामक युवक की दिल्ली के ख्याला इलाके में हुई प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का मामला एक बार फिर देश में दो समुदाय के बिच की दुरी का गवाह बना है. दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम करने पर अंकित की हत्या से लगी आग पर राजनेताओ ने अपनी रोटी सेकना भी शुरूकर दी है. दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर उंगली उठाई है.

शनिवार को मनोज तिवारी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार से युवक के परिवार वालों को सुरक्षा देने की मांग की है. साथ ही युवक के घरवालों को एक करोड़ रुपये मुआवजा भी देने की मांग की है. तिवारी ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में ऐसी घटनाएं देखना दुखद है. इस मामले में मुख्यमंत्री और कई एनजीओ की चुप्पी संकेत देती है कि ये लोग किसी मुद्दे पर तभी बोलते हैं जब वह उनके राजनीतिक हित में होता है.

प्रदेश अध्यक्ष तिवारी ने अंकित के परिजन से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान तिवारी ने उन्हें बताया कि अंकित की मां के इलाज के लिए पार्टी की ओर से क्या इंतजाम किए जा रहे हैं. अंकित पर हुए हमले में उसकी मां भी जख्मी हो गई थीं. गौरतलब है कि दिल्ली के ख्याला इलाके में 23 साल के अंकित सक्सेना की हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा कि अंकित दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम करता था. युवती के घर वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे.

केजरीवाल सरकार का बड़ा कदम !

मेरे दफ्तर पर रेड मारी, मिला क्या सिर्फ मफलर - केजरीवाल

सरकार है बवाना अग्निकांड की ज़िम्मेदार - बीजेपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -