मंत्री जितेंद्रसिंह ने साम्बा जिले से की तिरंगा यात्रा की शुरुआत
मंत्री जितेंद्रसिंह ने साम्बा जिले से की तिरंगा यात्रा की शुरुआत
Share:

श्रीनगर: प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने शनिवार को पाकिस्तान से सटे सांबा जिले से तिरंगा यात्रा शुरू करते हुए पीओके में रह रहे अपने भाइयों को आजाद कराने का आव्हान किया. बता दें कि राज्य के तीन संसदीय क्षेत्रों मे तिरंगा यात्रा का सिलसिला 22 अगस्त तक जारी रहेगा.

इसके पूर्व दिल्ली से शनिवार को जम्मू पहुंचे जितेंद्र सिंह ने सुबह करीब साढ़े दस बजे पार्टी के आजादी-70 अभियान के तहत तिरंगा यात्रा की शुरुआत की.इस दौरान जितेंद्र सिंह ने कहा कि 'पाक अधिकृत कश्मीर की आजादी के लिए अभी एक और लड़ाई बाकी है. उन्होंने कहा अब पीओके में अपने भाइयों को आजाद कराना है. उल्लेखनीय है कि जितेंद्र सिंह उधमपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं और सांबा उनके ही संसदीय क्षेत्र में आता है. पार्टी महासचिव और उधमपुर संसदीय क्षेत्र मे तिरंगा यात्रा के प्रभारी पवन खजूरिया ने बताया कि संसदीय क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से होते हुए यह यात्रा जम्मू के त्रिकुटानगर स्थित पार्टी मुख्यालय मे संपन्न होगी.

बता दें कि इसी तरह की तिरंगा यात्रा अंचल के विभिन्न इलाकों से निकाली जाएगी. जहाँ 14 अगस्त को गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू भी तिरंगा यात्रा निकालेंगे.गृह राज्यमंत्री के दौरे की सुरक्षा को लेकर विशेष टीमें लेह पहुंच गई है. किरण रिजिजू 14 अगस्त को सांसद थुप्स्तन छिवांग व लेह हिल काउंसिल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सोनम दावा के साथ लेह मे यात्रा का शुभारंभ करेगे.वहीं स्वतंत्रता दिवस के दिन जम्मू में सांसद जुगल किशोर शर्मा पार्टी मुख्यालय से तिरंगा यात्रा आरम्भ करेगे.यह यात्रा संसदीय क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से होते वापस जम्मू मे ही संपन्न होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -