तीसरे टी-20 मुकाबले के लिए त्रिवेंद्रपुरम पहुंचे खिलाड़ी
तीसरे टी-20 मुकाबले के लिए त्रिवेंद्रपुरम पहुंचे खिलाड़ी
Share:

भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 मैच त्रिवेंद्रपुरम में होने वाला है. मंगलवार को होने वाले इस मैच के लिए दोनों ही टीम त्रिवेन्द्रपुरम पहुंच गयी है. त्रिवेंद्रपुरम हवाई अड्डे पर खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया. भारत-न्यूजीलैंड के बीच केरल के त्रिवेंद्रपुरम स्टेडियम में खेला जाने वाला यह मैच निर्णायक मैच होगा. तीन मैचों की सीरीज में दोनों ही टीम 1-1 से बराबरी पर चल रही है.

उल्लेखनीय है कि टी-20 सीरीज के पहले मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 53 रनो से मात दी थी. भारत ने पहली बार टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टडियम में मात दी थी और अपने पिछले पांच मैचों के हार का सिलसिला तोडा था. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में भारत को 40 रनो से हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद दोनों ही टीम टी-20 तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी पर चल रही है. त्रिवेंद्रपुरम स्टेडियम में खेला जाने वाले इस मैच में दोनों के बीच कड़ा मुकाबला होगा.

बता दे कि इस साल भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज और वन-डे सीरीज में शानदार प्रदर्शन से दोनों ही सीरीज का ख़िताब जीता है. टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में भी भारत के पास सीरीज जितने का पूरा मौका है.

वन-डे सीरीज के बाद सामने आयी भारतीय टीम की कमियां

फीफा अंडर-17 विश्व कप: इंग्लैंड टीम के कोच ने की भारतीय टीम की सराहना

बीसीसीआई के खिलाफ बड़ा कदम उठाने जा रहे श्रीसंत के ससुर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -