फीफा अंडर-17 विश्व कप: इंग्लैंड टीम के कोच ने की भारतीय टीम की सराहना
फीफा अंडर-17 विश्व कप: इंग्लैंड टीम के कोच ने की भारतीय टीम की सराहना
Share:

नई दिल्ली: भारत में चल रहे फीफा अंडर-17 विश्व कप में मिली हार के बाद भारतीय टीम इससे बाहर हो गयी है. किन्तु भारतीय टीम की के प्रदर्शन के चलते हर किसी के द्वारा टीम की सराहना की जा रही है. ऐसे में इंग्लैंड टीम के कोच स्टीव कूपर ने फीफा अंडर-17 विश्व कप की मेजबान भारतीय टीम के प्रदर्शन की सराहना की है. इंग्लैंड टीम के कोच स्टीव कूपर ने कहा कि फीफा अंडर-17 विश्व कप में जिस प्रकार से भारतीय टीम के खिलाड़ी खेले हैं, उससे प्रशंसक बेहद खुश होंगे. और टीम के प्रदर्शन को अच्छा बताया. भारतीय टीम के कोच माटोस ने टीम का अच्छा खाका तैयार किया है और उन्होंने भारतीय टीम को एक पहचान दिलाई है.

बता दे कि भारत पहली बार फीफा अंडर-17 विश्व कप की मेजबानी कर रहा है. वही भारत पहली बार किसी भी आयु वर्ग के विश्व कप में खेल रहा है. जिसको देखते हुए कहा जाये तो भारत का प्रदर्शन संतोषजनक रहा. भारतीय टीम ने फीफा अंडर-17 विश्व कप में खेलकर पहली बार अपना अच्छा प्रदर्शन किया. 

बता दे कि भारत के फीफा अंडर-17 विश्व कप के  ग्रुप-ए में खेले गए अपने तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. जिसमे शुरुआत में अमेरिका से हार मिली थी वही बाद में कोलंबिया से हुए मैच में भारत के लिए जैक्सन सिंह ने गोल किया था किन्तु भारत को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था. वही बाद में घाना से हुए मुकाबले में भी भारत को हार मिली. किन्तु भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन की सबने तारीफ की. 

फीफा अंडर-17 विश्व कप: आज इन टीमों के बीच होगा मुकाबला

कोलंबिया कोच ने कहा टीम संयोजन में बदलाव के चलते हुई जीत

कोलंबिया ने दी अमेरिका को मात, प्री क्वार्टर फाइनल में बनायीं जगह

फीफा अंडर-17 विश्व कप: आज इन टीमों के बीच होगा मुकाबला

घाना से 4-0 की हार के बाद, भारत फीफा वर्ल्ड कप से बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -