नहीं रहीं परिणीति चोपड़ा की ऑनस्क्रीन मां
नहीं रहीं परिणीति चोपड़ा की ऑनस्क्रीन मां
Share:

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री चारू रोहतगी के फैंस के लिए बुरी खबर है. बता दे कि, 15 जनवरी यानी आज चारू रोहतगी का निधन हो गया है. उनके निधन का कारण कार्डिएक अरेस्ट बताया गया है. अभिनेत्री ने फिल्म 'नो वन किल्ड जेसिका' और 'इश्कजादे' जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया था. वही बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने उनके निधन पर दुख जताया है.

उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से कहा कि, "RIP चारू रोहतगी मैम. आप इश्कजादे में सबसे प्यारी मदर बनीं. आपके साथ काम करने का शानदार अनुभव रहा. आपकी फैमिली को भगवान इतने बड़े नुकसान से उभरने की शक्ति दें. आपको कभी भुला नहीं पाऊंगी." बता दे कि, चारू रोहतगी ने फिल्म 'इश्कजादे' में परिणीति चोपड़ा की माँ का रोल निभाया था. खास बात यह है कि, चारू सिर्फ बड़े परदे पर ही नहीं बल्कि, छोटे परदे पर भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी थी. वह बरूण सोबती के हिट टीवी शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में नजर आई थीं. इसके अलावा वह टीवी के मशहूर शो 'लेडीज स्पेशल' त्रिदेवियां, प्रतिज्ञा, उतरन में नजर आई.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, उनके अचानक निधन का कारण तनाव है क्योंकि वह सुबह 3 बजे तक शूटिंग कर रही थीं. बता दे कि, एक्ट्रेस चारू रोहतगी पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा थीं. उन्होंने कई टीवी सीरीयल्स और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा थीं.

ये भी पढ़े

लियाम पेन ने प्रशंसकों का किया धन्यवाद

अमिताभ की बुआ के बेटे हो रहे हैं दाने-दाने के मोहताज

सेलेना गोमेज अपने फैसले खुद ले सकती है- मैंडी टीफी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -