भारतीय शहीदों के शव अपमान में आतंकी और पाक सेना शामिल थी
भारतीय शहीदों के शव अपमान में आतंकी और पाक सेना शामिल थी
Share:

नई दिल्ली : माछिल सेक्टर में भारतीय सेना के शहीद मंजीत और प्रभु सिंह के शव के साथ बर्बर व्यवहार करने के मामले में सिर्फ आतंकी ही नहीं बल्कि पाकिस्तान की नियमित सेना भी शामिल थी. इसका खुलासा करते हुए भारतीय सेना ने इस बारे में पाकिस्तान के शामिल होने के सुबूत पेश किये हैं. इस घटना को लेकर भारतीय सेना में काफी आक्रोश है. हैरत कि बात यह है कि भारतीय सैनिकों के शव के साथ ऐसी वहशियाना हरकत की जानकारी निवर्तमान सेना प्रमुख और सरकार को भी थी.

इस बारे में भारतीय सेना ने जो सबूत पेश किये हैं उनमें खाने-पीने की चीजें, पाकिस्तान की मार्किंग वाले ग्रेनेड्स, रात को लोगों के ठहरने के निशान और अमेरिकी मार्किंग वाले रेडियो सेट्स शामिल हैं. इस बारे में नॉर्दर्न आर्मी कमांड के एक अधिकारी ने बताया कि 22 नवंबर की घटना के बाद इस इलाके की तलाशी ली गई. इसी दौरान वहां से कई युद्धस्तरीय स्टोर्स और खाने-पीने का सामान मिला है. इससे स्पष्ट होता है कि इस घटना में पाकिस्तान शामिल है.

बता दें कि पहले इस घटना को लेकर यह खबर सामने आई थी कि भारतीय सैनिक के शवों के साथ बर्बरता करने की यह हरकत पाकिस्तानी बॉर्डर ऐक्शन टीम की है, लेकिन अब जबकि यह खुलासा हो गया कि इस कायराना करतूत में पाकिस्तानी सेना भी शामिल थी, तब से भारतीय सेना में जबरदस्त आक्रोश है.

नगरोटा में सेना की टुकड़ी पर ग्रेनेड हमला

फारूख पर तिलमिलाए साक्षी महाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -