पद्मावत: एक बार फिर पुलिस के सायें में थिएटर्स
पद्मावत: एक बार फिर पुलिस के सायें में थिएटर्स
Share:

इंदौर: संजय लीला भंसाली निर्मित पद्मावत इस साल की सबसे चर्चित फिल्म रही है. राजपूत  संगठन करणी सेना ने फिल्म को संस्कृति और इतिहास के खिलाफ छेड़छाड़ को लेकर पूरे  देश भर में हिंसात्मक प्रदर्शन किया. उसके बाद सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत के बाद फिल्म को हरी झंडी मिली, बावजूद उसके कुछ राज्यों में सरकार पक्ष के द्वारा फिल्म की रिलीज के विपरीत सुप्रीम कोर्ट में याचिकाएं दायर की. मामला ठंडा होने के इतने दिनों बाद एक बार फिर इंदौर के थिएटर्स के बाहर पुलिस की तैनाती दिखी.

आपको बता दें कुछ दिनों पहले इंदौर में, करणी सेना के नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. स्क्रीनिंग के बाद जहाँ एक ओर करणी सेना के सदस्य ताली बजाते दिखे वहीं दूसरी ओर फिल्म ख़त्म होने के ठीक बाद, खिलजी के मजबूत किरदार के कारण इसे बेन करवा दिया गया. हालाँकि इस बेन का का कोई खास असर देखने को नहीं मिला और फिल्म एक बार फिर इंदौर के दर्शकों के लिए प्रदर्शित हो रही जिसके चलते थिएटर्स के केम्पस में और आसपास पुलिस की तैनाती देखी गई.

न्यूज़ ट्रैक लाइव इंदौर के रिपोर्टर्स ने जब पुलिस से इस विषय में चर्चा की तो पुलिस के अनुसार " हमें प्रशासन ने यह जिम्मेदारी दी है,जिसका  हम निर्वहन कर रहे है. अब तक कुछ  खास विरोध देखने को नहीं मिला लेकिन किसी भी तरह की लापरवाही से बचने के लिए सुरक्षा पर खास ध्यान दे रहे है." रिपोर्टर ने पुलिस से पद्मावत देखने को लेकर किये गए सवाल पर हंस कर कहा "समय कहाँ है साहब" खैर इंदौर में इतने समय बाद रिलीज होने के बाद अब पद्मावत के सामने टक्कर के लिए पैडमेन है, जिसे क्रिटिक के अच्छे रेस्पॉन्स मिल रहे है.

प्रॉमिस डे स्पेशल: तीन प्रॉमिस से पाएं झगड़ों और शक से छुटकारा

पद्मावत मूवी के बारे में खुलासा करते हुए बोले जिम सरभ

पद्मावत के हिट होने के बाद भी आखिर क्यों नहीं मनाया रानी पद्मिनी ने जश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -