8 साल के मासूम को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, फिर घर के सामने फेंका शव
8 साल के मासूम को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, फिर घर के सामने फेंका शव
Share:

नोएडा : 27 अगस्त से गायब 8 वर्षीय मासूम कर्ण का शव सोमवार को सेक्टर-5 में बोरे में रखा मिला। बच्चे का शव उसके घर के सामने ही रखा गया था। परिजनों का आरोप है कि कर्ण का पहले अपहरण किया गया, इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही बच्चे की लाश पर चोट के निशान पाये गये हैं। जिससे लगता है कि मौत से पहले उसे प्रताड़ित किया गया है। बच्‍चे की हत्या करने के बाद उसकी लाश को बोरे में डालकर उसके घर के सामने रख दिया गया। जब लोगो को बदबू आने लगी तब इस बारे में पता चला।

पुलिस परिजनों के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। एसपी दिनेश यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का मानना है की इस वारदात को फिरौती के लिए अंजाम नही दिया गया। जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

MP : ग्वालियर के स्कूल में 3 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी, अभी तक 5 गिरफ्तारिया

परिजनों के मुताबिक का कहना है कि 27 अगस्त को कर्ण स्कूल गया था। उसके बाद घर नहीं आया। परिजनों ने उसकी तलाश की साथ ही कोतवाली सेक्टर-20 थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी थी। परिजनो का आरोप है कि पुलिस समय रहते बच्चे को ढूढ लेती तो वह जिंदा होता। बच्चे के गायब होने के 24 घंटे बाद भी फिरौती के लिए फोन नहीं आया। इस वजह से पुलिस भी साजिश या रंजिश के एंग्ल से जांच कर रही है।

बलात्कार में असफल युवक ने महिला को सरेआम पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -