गुजरात को पीएम मोदी ने दिया रक्षाबंधन का ये खास तोहफा

गुजरात को पीएम मोदी ने दिया रक्षाबंधन का ये खास तोहफा

गांधीनगर। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के वलसाड में जनता को सम्बोधित कर रहे है। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने गुजरात के लोगों को रक्षाबंधन के लिए एक बड़ा तोहफा देने की बात कही है। 

आज से पूरे देश भर में शुरू होगी 'अटल अस्थि कलश यात्रा'

अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात की जनता से कहा कि रक्षा बंधन का पर्व सामने है और ऐसे में अगर गुजरात में एक लाख से भी अधिक परिवारों और बहनों को उनके नाम से अपना घर मिले तो रक्षा बंधन का इसे बड़ा और कोई उपहार नहीं हो सकता। इसके साथ ही पीएम मोदी ने गुजरात में प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के लाभार्थी लोगों को उनके आवास से जुड़े प्रमाण पत्र भी सौंपे। इसके साथ ही उन्होंने पंडित दीन दयाल कौशल्य योजना के लाभार्थियों को भी सर्टिफिकेट्स दिए। 

केंद्र सरकार ने क्यों ठुकराई यूएई की 700 करोड़ की मदद ?

अपने भाषाण में पीएम मोदी ने यह भी बताया की उनका सपना है कि 2022 तक हर भारतीय का अपना घर हो। उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक हमने सुना था कि सिर्फ नेताओं को ही सरकार की और से घर मिलते है, लेकिन अब हमें यह सुन के ख़ुशी होती है कि अब गरीब लोगों को भी उनके नाम से घर मिल रहे है। 

पीएम मोदी ने कहा कि मै बहुत खुस महसूस कर रहा हूँ कि मुझे पीएम आवास योजना की लाभार्थी बहनों से बात करने का मौका मिल रहा है। पीएम ने यह भी कहा कि गरीबों को इतने बेहतरीन घर मिलना इसलिए संभव हो पाया क्योकि हमने योजना में बिच में किसी दलाल को नहीं रखा था और सीधे गरीबों को उनके घर  सौंपे गए। 
ख़बरें और भी 

जर्मनी में राहुल का खुलासा, क्यों मिले थे मोदी से गले

आज गुजरात दौरे पर जायेंगे पीएम मोदी, इन परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

एक वीडियो बनाने में मोदी ने खर्च किये इतने रुपये 

?