जर्मनी में राहुल का खुलासा, क्यों मिले थे मोदी से गले

जर्मनी में राहुल का खुलासा, क्यों मिले थे मोदी से गले

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आखिरकार संसद में पीएम मोदी से अचानक गले मिलने की वजह बता ही दी। राहुल जर्मनी के हैम्बर्ग स्थित बुसेरियर समर स्कूल में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करने पहुंचे थे। 

एक वीडियो बनाने में मोदी ने खर्च किये इतने रुपये !

संसद में पीएम मोदी से गले मिलने की वजह बताते गए उन्होंने कहा कि अगर कोई हमसे नफरत करता है तो भी हम उसका जवाब नफरत से नहीं देते. ये चीजे हमें महात्मा गांधी ने सिखाई है।  राहुल ने यह भी कहा कि 'प्रधानमंत्री ने मुझे लेकर कई बार हेट स्पीच दी है लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता था कि दुनिया इतनी भी बुरी नहीं है और इसीलिए मैं उनके गले लग गया। इसके साथ ही राहुल ने अपने पिता की मौत को याद करते हुए कहा कि 1991 में मेरे पिता को एक आतंकवादी ने मार डाला था। लेकिन जब कुछ साल बाद उस आतंकवादी की मृत्यु हो गई, तो मैं खुश नहीं हुआ बल्कि उसके बच्चों के बारे में सोच कर और दुखी हो गया। 

राफेल डील पर मोदी सरकार को चौतरफ़ा घेरेगी कांग्रेस

अपने भाषण में राहुल गाँधी ने केंद्र सरकार के नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसलों पर भी तीखे हमले किये। राहुल ने कहा कि सरकार सिर्फ नोटबंदी पर नहीं रूकी, बल्कि इसके तुरंत बाद जीएसटी को बुरी तरह से लागू कर दिया गया। इन फैसलों की वजह से हजारों उद्योग और धंदे घाटे में चले गए और अर्थवयवस्था भी बुरी तरह से तबाह हो गयी। इसके साथ राहुल ने मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं बेरोजगारी से जोड़ते हुए कहा कि ऐसी घटनाएँ बेरोजगारी की वजह से लोगों में पैदा हुए गुस्से से उत्पन्न होती है। 


ख़बरें और भी 

इनकी कुंडली में है देश का अगला पीएम बनने के योग?

कुछ इस तरह शुरू हुई थी राजीव और सोनिया की लव स्टोरी

PM मोदी को 'नीच' बताने वाले अय्यर पर बरसी राहुल गांधी की कृपा

?