PBL 2017: साई प्रणीत ने किया कमाल, हैदराबाद हंटर्स जीता
PBL 2017: साई प्रणीत ने किया कमाल, हैदराबाद हंटर्स जीता
Share:

भारत के बैडमिंटन स्टार और दुनिया के 16वें नंबर के खिलाड़ी साई प्रणीत ने अपने करियर की एक और जीत अपने नाम की. उन्होंने अपने हमवतन और दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत को 15-10, 15-10 से मात दी. साई की इस जीत की बदौलत हैदराबाद हंटर्स ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग में दो मैच पूर्व ही अवर्ध वारियर्स के खिलाफ जीत दर्ज कर ली. श्रीकांत का ये मैच वारियर्स के लिए ट्रंप मैच था. हालांकि ट्रैम्प मैच का खामियाजा खुद वारियर्स को ही उठाना पड़ा. इससे पहले हंटर्स ने वारियर्स पर 2-0 की बढ़त बना ली थी.

इस बढ़त के असल हकदार दुनिया के 18वें नंबर के कोरियाई खिलाड़ी ली ह्युन इल रहे जिन्होंने पारूपल्ली कश्यप को 13-15, 15-9, 15-14 से हराया. आपको बता दें कि दिन के पहले मैच में हैदराबाद की जोड़ी 'मार्किस किडो' और 'यू योन सियोंग' ने अवध वारियर्स की जोड़ी 'ओर ङ्क्षचग चुंग' और 'टैंग चुन मैन कीको' को 14-15, 15-6, 15-11 से मात देकर प्रथम स्थान पर पहुंचाया था.

वहीं महिला एकल में केरोलिना मारिन और सायना नेहवाल के बीच मुकाबला हुआ. ये हैदराबाद के लिए ट्रम्प मैच था. इस मैच में केरोलिना मारिन ने अपना दबदबा कायम रखा और सायना को 15-5,15-7 से हराकर अवध वॉरियर्स पर क्लीन स्वीप किया. 

 

एशेज़ सीरीज: ऑस्ट्रेलिया ने 4-0 से सीरीज की अपने नाम, जो रुट बीमार

टेनिस : रियान हैरिसन और निक किर्गियोस में खिताबी भिड़ंत आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -