आईएनएक्स मामले में पी.चिदंबरम से पूछताछ सम्भव

आईएनएक्स मामले में पी.चिदंबरम से पूछताछ सम्भव
Share:

नई दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले के आरोपी कार्ति चिदंबरम की कोर्ट द्वारा सीबीआई हिरासत तीन दिन और बढ़ाए जाने के बाद इस मामले में और जानकारी जुटाने के लिए पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम से भी पूछताछ की सम्भावना सीबीआई सूत्रों ने जताई है.

बता दें कि दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत ने आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में फंसे कार्ति चिदंबरम की सीबीआई हिरासत तीन दिन और बढ़ा दी है.सीबीआई ने पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति की पांच दिन की पुलिस हिरासत अवधि खत्म होने के बाद मंगलवार को विशेष सीबीआई जज सुनील राणा की अदालत में पेश किया गया था. सीबीआई ने कार्ति की और हिरासत के लिए कहा कि इंद्राणी मुखर्जी के साथ आमने-सामने की पूछताछ के बाद कुछ नए तथ्यों का खुलासा हुआ है जिसकी पुष्टि के लिए कार्ति से पूछताछ करना जरूरी है.

उधर, सुप्रीम कोर्ट ने भी ईडी मामले में कार्ति को गिरफ्तारी से सुरक्षा देने की अपील को नामंजूर कर दिया है.कोर्ट ने विशेष सीबीआई जज सीबीआई की दलीलों पर सहमति जताते हुए कार्ति को नौ मार्च को पेश करने का निर्देश दिया है. सीबीआई ने कोर्ट से कहा पूछताछ में कुछ ‘ठोस प्रगति’ तो हुई है लेकिन कार्ति उन्हें सहयोग नहीं कर रहे हैं. यहां तक कि अपने फोन का पासवर्ड तक नहीं बता रहे हैं. हर सवाल के जवाब में राजनीतिक बदले की भावना का शिकार होने की बात दोहरा रहे हैं.सीबीआई को यह भी आशंका है कि गवाहों से संपर्क कर सबूत मिटा दिए गये हैं.

यह भी देखें

कार्ति चिदंबरम को नहीं मिली जमानत, जारी रहेगी पूछताछ

चौतरफा घिरे कार्ति चिदंबरम की मुश्किलों मे होगा इजाफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -