कार्ति चिदंबरम को नहीं मिली जमानत, जारी रहेगी पूछताछ
कार्ति चिदंबरम को नहीं मिली जमानत, जारी रहेगी पूछताछ
Share:

दिल्ली : INX मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली, साथ ही पटियाला हॉउस कोर्ट ने भी मामले की सुनवाई करते हुए कार्ति की हिरासत तीन दिन और बड़ा दी है.जबकि सीबीआई ने नौ दिनों की मांग की थी. कार्ति से ईडी की तरफ से पूछताछ और कार्रवाई जारी रहेगी. मामले की अगली सुनवाई 8 मार्च को होगी, जिसमें अंतरिम राहत पर विचार हो सकता है. कार्ति 5 दिन की रिमांड पर थे , उनकी रिमांड अवधि 6 मार्च को पूरी हो रही थी.

सीबीआई इस मामले में कार्ति की रिमांड बढ़ाने की अपील की थी. आज दोपहर 2  बजे बाद पटियाला हाउस कोर्ट में इस मामले पर लम्बी सुनवाई हुई जहा कार्ति के वकील कपिल सिब्बल की एक न चली. गौरतलब है कि कार्ति चिदंबरम INX मीडिया मामले को लेकर जांच में किसी तरह से सहयोग नहीं दे रहे हैं. कहा जा रहा है कि मंगलवार को कोर्ट में पेशी के दौरान सीबीआई यही तर्क देकर उनकी हिरासत बढ़ाने की मांग की थी.

सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार करने से पहले भी यही आरोप लगाए थे.कोर्ट के फैसले के बाद कार्ति ने कहा मेरे खिलाफ आधारहीन आरोप लगाए गए है. अब क्योकि कार्ति को सुप्रीम कोर्ट और पटियाला हाउस कोर्ट दोनों जगहों से कोई रियायत नहीं मिली लिहाजा उन्हें फिलहा तीन दिन और सीबीआई और ED की कस्टडी मे रहना होगा. 

कार्ति चिदंबरम को सीबीआई मुंबई ले गई

कार्ति की गिरफ्तारी ने राहुल को नानी याद दिला दी- बीजेपी सांसद

सीबीआई ने कार्ति से की कड़ी पूछताछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -