ऑस्कर एकेडमी के अध्यक्ष फंसे यौन शोषण के आरोप में
ऑस्कर एकेडमी के अध्यक्ष फंसे यौन शोषण के आरोप में
Share:

कलाकारों के साथ यौन उत्पीड़न के मामले सबसे ज्यादा सामने आ रहे हैं, चाहे वो हॉलीवुड के कलाकर हो या फिर बॉलीवुड के. आये दिन कोई ना कोई केस सुनने में आ ही रहा है. ऐसे ही अभी एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस या ऑस्कर एकेडमी के अध्यक्ष John Bailey पर भी ऐसा ही आरोप लगा है जिससे वो घिर चुके हैं.

बता दें, बेली को पिछले साल ही संस्थान का अध्यक्ष चुना गया है और खबर आ रही है कि एकेडमी को उनके खिलाफ तीन शिकायत मिली है. लेकिन इस पर एकेडमी ने कोई पुष्टि नहीं की है ना ये बताया कि बेली के खिलाफ कोई शिकायत उन्हें मिली है या नहीं. इस पर एकेडमी का कहना है कि वह सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखती है और बिना किसी सबूत के किसी पर कोई आरोप नहीं लगाएगी.

कहा जा रहा है इस केस के चलते बेली को इस पद से हटाया जा सकता है. फ़िलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है तो मेंबर कमेटी इस पर अभी कोई कार्यवाही नहीं करेगी. कमेटी ने बोर्ड ऑफ गवर्नर को इसकी रिपोर्ट भेजी है और उनकी तरफ से जब तक जवाब नहीं आ जाता वो इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. ये भी कहा जा रहा है अगर बेली को पद छोड़ने के लिए कहा तो फेमस मेकअप आर्टिस्ट लुईस बरवेल को अध्यक्ष के रूप में चुन लिया जायेगा. लेकिन जब तक ये साबित नहीं होता वो सुरक्षित हैं.

ब्रेकअप के बाद Zayn Malik ने बनवाया टैटू, यूज़र्स ने यूँ उड़ाया मज़ाक

Avengers: Infinity War के दूसरे ट्रेलर में दिखा खतरनाक एक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -