एक बार फिर तैयार हो जाइये ब्रांड नई सेंट्रो के लिए
एक बार फिर तैयार हो जाइये ब्रांड नई सेंट्रो के लिए
Share:

हुंडई की सैंट्रो कार के बारे में हम सभी जानते है. भारत में इस कार को काफी पसंद भी किया गया. कई साल भारत में राज करने के बाद कंपनी ने इसका प्रोडक्शन साल 2015 में बंद कर दिया था लेकिन कंपनी ने एक बार फिर अपनी इस लोकप्रिय कार को भारतीय बाजार में उतारने का फैसला किया है. हुंडई टॉल-हैच डिजाइन के साथ नई सेंट्रो लांच करने की तयारी कर रही है. कयास लगाए जा रहे है कि कंपनी इस साल के अंत तक नई सेंट्रो को भारतीय बाजार में लांच कर सकती है.

भारत में नई सेंट्रो का सीधा मकुाबला रेनो क्विड से होगा. गौरतलब है कि सेंट्रो का प्रोडक्शन बंद किये जाने के बाद हुंडई i10 ने सेंट्रो की जगह ले ली थी. हालांकि सेंट्रो एक बार फिर भारतीय बाजार में दस्तक देने जा रही है. इस कार को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. नई हुंडई सेंट्रो की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमे यह प्रोडक्शन स्टेज में नजर आ रही है.

तस्वीरों के आधार पर बात करें तो कार में रियर विंडशिल्ड वायपर के साथ ब्लॉक हेडलैंप्स और हाई माउंटेड टेललैंप्स दिए गए हैं. इसके अलावा नई सेंट्रो के साथ AMT ऑप्शन दिए जाने की भी उम्मीद है. वहीं इस कार में 0.8 लीटर और 1.0 लीटर के पेट्रोल इंजन पेश किया जा सकते है जिसे 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया जा सकता है.

 

इलेक्ट्रिक कारों की दुनिया में कदम रखने जा रही पोर्शे Mission E

जल्द टाटा लॉन्च करेगी नेक्सॉन का नया वेरिएंट

ऑस्ट्रेलिया में लांच हुई रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -