जल्द टाटा लॉन्च करेगी नेक्सॉन का नया वेरिएंट
जल्द टाटा लॉन्च करेगी नेक्सॉन का नया वेरिएंट
Share:

दिल्ली: टाटा मोटर्स जल्द ही अपनी चर्चित कार नेक्सन रेंज में एक और वेरिएंट जोड़ने वाली है. आने वाले कुछ दिनों में कंपनी इस बात की आधिकारिक घोषणा कर सकती है. कंपनी नेक्सन का नया वेरिएंट एक्सजेड लॉन्च करेगी, जो टॉप वेरिएंट एक्सजेड प्लस के नीचे होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी नई कार में कोई ज्यादा बड़ा बदलाव नहीं करेगी. कार में वहीं पुराना 1.5 लीटर का डीजल और 1.2 लीटर का पेट्रोल पावरट्रेन इंजन मौजूद होगा, जो मल्टी ड्राइव मोड के साथ आता है.

टॉप एंड वेरिएंट एक्सजेड प्लस की तुलना करें तो नई नेक्सन एक्सजेड में ड्यूल टोन रूफ, डेटाइम रनिंग लैंप, एलॉय व्हील, फ्रंट और रियर आर्मरेस्ट, 60:40 स्प्लिट फोल्डिंग रियर सीट, फ्रंट और रियर फॉग लैंप, रियर डिफॉगर और स्मॉल की पुश स्टार्ट बटन मौजूद नहीं होगा. नई कार में कुछ नए फीचर भी मौजूद हैं. कार में आपको प्रोजेक्टर हेडलैंप, 6.5 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, वाइस कमांड, वाइस अलर्ट फीचर और हाइट एडजस्ट ड्राइवर के लिए उपलब्ध होगा. इंफोटेनमेंट सिस्टम में यूजर को स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और एंड्रॉयड ऑटो का फीचर भी मिलेगा.

बता दें कि पिछले साल सितंबर में लॉन्चिंग के बाद से ही कंपनी नेक्सन की बिक्री को बढ़ाने के लिए काम कर रही है. हाल में ही कंपनी ने कार का एएमटी वेरिएंट लॉन्च करने की घोषणा की है. टाटा अब तक इस कार की 23,142 यूनिट्स बेच चुकी है.

 

इलैक्ट्रिक कारें होने वाली है पेट्रोल कारों से सस्ती

बाजज़ ने घटाए इस लोकप्रिय बाइक के दाम

फॉक्सवैगन एटलस कॉन्सेप्ट का पहला टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -