ऑस्ट्रेलिया में लांच हुई रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड
ऑस्ट्रेलिया में लांच हुई रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड
Share:

दिल्ली: टूव्हीलर निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने अपनी लोकप्रिय बाइक थंडरबर्ड 350 को ऑस्ट्रेलियन बाज़ार में लॉन्च कर दिया है. ऑस्ट्रेलिया में इस बाइक को रंबलर 350 नाम से उतारा गया है. वहां इसकी कीमत 6,790 ऑस्ट्रेलियन डॉलर रखी गई है जो भारतीय कंरेसी के अनुसार 3.41 लाख रुपए है. रॉयल एनफील्ड ने ऑस्ट्रेलिया में इस मोटरसाइकल को हल्के बदलावों के साथ पेश किया है.

रॉयल एनफील्ड रंबलर 350 बाइक को ऑस्ट्रेलिया में तीन कलर आॅप्शन ब्लैक, डार्क ग्रीन और ब्ल्यू में उपलब्ध करवाया गया है. ये बाइक आरामदायक, सिंपल और ओल्ड-स्कूल क्रूज़र पसंद करने वालों के लिए एक बेहतर विकल्प है. बाइक के साइड बॉक्स पर नए मोनिकर के साथ अगले शॉकअप पर दो रिफलैक्टर लगाए गए हैं. हालांकि इसके टैंक डिज़ाइन और हैंडलबार में कोई बदलाव नहीं किया गया है. बाइक के इंजन को बेहतर लुक देने के लिए इंजन को ब्लैक फिनिश दी गई है.

बाइक को बनाते वक्त इसमें पॉवर का खास ख्याल रखा गया है. रॉयल एनफील्ड ने रंबलर 350 बाइक में समान 346cc का ट्विन-स्पार्क, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. यह इंजन 5250 rpm पर 19.8 bhp पावर और 4000 rpm पर 28 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. भारत में इस बाइक को अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि ऑस्ट्रेलियन बाजार में यह बाइक कैसी छाप छोड़ पाती है.

बाजज़ ने घटाए इस लोकप्रिय बाइक के दाम

फॉक्सवैगन एटलस कॉन्सेप्ट का पहला टीजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -