सबसे खौफनाक मर्डर मिस्ट्री पर बन रही फिल्म का पहला लुक आया सामने
सबसे खौफनाक मर्डर मिस्ट्री पर बन रही फिल्म का पहला लुक आया सामने
Share:

हॉलीवुड में इन दिनों फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' काफी सुर्ख़ियों में है. इन दिनों हॉलीवुड में इसी फिल्म के चर्चे हैं. 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' फिल्म क्राइम और थ्रिलर से भरपूर होगी. यह फिल्म साल 1969 में हॉलीवुड में हुई एक ऐसी घटना पर आधारित है जो उस समय का सबसे मिस्टीरयस मर्डर केस रहा था. फिल्म का पहला लुक सामने आ चुका है जिसमे लियोनार्डो डिकैप्रियो और ब्रैड पिट मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. पहले लुक में दोनों ही बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. पहला लुक हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमे वह 70 के दशक के व्यक्ति लग रहे हैं.

उनके साथ ब्रैड पिट भी नजर आ रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा कि एक समय था जब एक सीरियल किलर ने हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस शेराॅन और उनके दोस्तों की हत्या कर दी थी उस सीरियल किलर का नाम चार्ल्स मेनसन था. चार्ल्स ने जब शेरॉन की हत्या की, तब वह प्रेग्नेंट थीं. हॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा किसी मर्डर मिस्ट्री की चर्चा हुई थी तो वह यही थीं. फिल्म में लियोनार्डो डिकैप्रियो एक टीवी एक्टर का किरदार निभाएंगे. फिल्म का निर्देशन क्वेंटिन टेरन्टिनो द्वारा किया जा रहा हैं.

फिल्म के निर्माता डेविड हेमैन और शैनन मैकिंटोश हैं. फिल्म को अगले साल 19 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. फिल्म को लेकर सभी बहुत एक्साइटेड हैं. इसमें नजर आने वाले दोनों ही स्टार्स फिल्म को लेकर फिलहाल कोई बात नहीं करना चाहते हैं लेकिन दोनों ही स्टार्स को कहानी में दिलचस्पी होने की वजह से ही कास्ट किया गया है.

बॉयफ्रेंड संग आकाश अंबानी और श्लोका की मेहँदी सेरेमनी में पहुंची प्रियंका

बिकिनी पहनकर एक बार फिर हॉट हुई ये हॉट मॉडल

एक बार फिर फैंस को लुभाएगा स्पाइडरमैन, ये होगा अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -