एक बार फिर फैंस को लुभाएगा स्पाइडरमैन, ये होगा अंदाज
एक बार फिर फैंस को लुभाएगा स्पाइडरमैन, ये होगा अंदाज
Share:

हॉलीवुड फिल्म सीरीज स्पाइडरमैन ने लोगों को अपने अंदाज और दूसरों की मदद करने के तरीके से अपना दीवाना बनाया। अब इस सीरीज की अगली फिल्म जल्द ही आने वाली है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि यह फिल्म ​कब आएगी और इसमें कौन स्टार कास्ट होंगे। लेकिन इस फिल्म के नाम का खुलासा हो गया है और स्पाइडरमैन के चहेते अब इसके आने का इंतजार कर रहे हैं। 

हॉलीवुड से आ रही खबरों के अनुसार, पिछले साल आई स्पाइडरमैन सीरीज की फिल्म 'स्पाइडरमैन होमकमिंग' ने दर्शकों को खासा आकर्षित किया था। अब इसके सीक्वल का नाम उजागर हो गया है। स्पाइडरमैन होमकमिंग का सीक्वल 'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम' नाम से बनेगा। हालांकि यह नाम आधिकारिक तौर पर जारी नहीं किया गया है, बल्कि लीक हो गया है और इसे लेकर स्पाइडरमैन होमकमिंग के हीरो टॉम हॉलैंड ने क्षमा भी मांग ली है। कहा जा रहा है कि स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम में एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा और  अपने इस नए अंदाज से स्पाइडरमैन एक बार फिर लोगों के दिलों पर राज करेगा। 


बता दें कि स्पाइडरमैन होमकमिंग के हीरो टॉम हॉलैंड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर  किया। इस वीडियो में उन्हेांने कहा कि  फिल्म का नाम लीक हो गया है, इसकी घोषणा न होने के लिए माफी, लेकिन मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं।

खौफनाम मंजर याद दिलाएगा द मेग का नया पोस्टर

'ऑस्कर' में चमकेगा बॉलीवुड, मिला इन स्टार्स को न्यौता

विदेशी बॉयफ्रेंड ने प्रियंका को इतने खास अंदाज़ में किया प्रपोज़

Good News... अगले महीने होगी निक और प्रियंका की सगाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -