बॉयफ्रेंड संग आकाश अंबानी और श्लोका की मेहँदी सेरेमनी में पहुंची प्रियंका
बॉयफ्रेंड संग आकाश अंबानी और श्लोका की मेहँदी सेरेमनी में पहुंची प्रियंका
Share:

हॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनस को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. प्रियंका और निक दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी आगे बढ़ चुके हैं. दोनों की अब तक कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं और अब भी लगातार वायरल हो रही हैं. प्रियंका और निक की तस्वीरें कई समय से सुर्ख़ियों का विषय बनी हैं और यह तब तक बनी रहेंगी जब तक दोनों अपने रिश्ते को मीडिया के सामने मान नहीं लेते. प्रियंका और निक की हाल ही में जो तस्वीरें सामने आई हैं वह मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका की मेहंदी की रस्म के दौरान की है.

आप सभी को बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका की मेहंदी की रस्म (27 जून) को पूरी हुई और उस दौरान प्रियंका भी वहां अपने बॉयफ्रेंड निक के साथ पहुंची. प्रियंका और निक के वहां पहुँचते ही कई तस्वीरें क्लिक की गई जो तेजी से सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं. प्रियंका और निक हाल ही में गोवा से मुंबई लौटकर आए हैं और उसके बाद प्रियंका निक को लेकर अम्बानी के घर फंक्शन में पहुँच गई.

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर भी एक तस्वीर शेयर की हैं और कैप्शन दिया हैं Congratulations Akash and Shloka!! Such a beautiful ceremony.. mehendi hai rachne wali.. love you both. Pre pre engagement party. गोवा में प्रियंका और निक ने काफी मस्ती की. निक प्रियंका की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डालकर सभी को यह बात कन्फर्म करवा चुके हैं कि वह तो प्रियंका के प्यार में पागल हैं लेकिन क्या प्रियंका भी निक से प्यार करती हैं इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया.

बिकिनी पहनकर एक बार फिर हॉट हुई ये हॉट मॉडल

एक बार फिर फैंस को लुभाएगा स्पाइडरमैन, ये होगा अंदाज

खौफनाक मंजर याद दिलाएगा द मेग का नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -