अब सेल्फी स्टिक के झंझट से बचाएगा ये ऐप
अब सेल्फी स्टिक के झंझट से बचाएगा ये ऐप
Share:

एक अमेरिकी डेवलपर ने ऐसा कैमरा ऐप तैयार किया है जो आपको सेल्फी स्टिक के झंझट से मुक्त कर देगा. इस ऐप के सहारे आप अपने सिर को एक तरफ झुका सेल्फी ले सकते हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सेल्फी स्टिक' नाम के इस ऐप को सेन डियागो के रहने वाले एक IOS डेवलपर फोर्ड डेविस ने बनाया है. डेविस का मानना है कि 'बेहतर सेल्फ-टाइमर सॉफ्टवेयर की मदद से यूज़र को तस्वीरें खींचने के लिए एक अतिरिक्त गैजेट साथ में रखने से आजादी मिल सकती है'.

इस ऐप के बारे में ऐप्पल स्टोर पर जो ब्योरा दिया गया है वो इस प्रकार है. 'सेल्फी स्टिक एक वर्चुअल सेल्फी स्टिक है जो आपको बिना हाथ इस्तेमाल किए या फ़िजिकल सेल्फी स्टिक के बिना तस्वीरें लेने का विकल्प देता है. इसमें फेस डिटेक्शन मैजिक का इस्तेमाल किया गया है.'

आपको बता दें कि इस ऐप में मौजूद फेस डिटेक्टिंग फ़ीचर आपके सिर के एक तरफ झुकने पर टाइमर को ऑन कर देता है. आपको अपने सर को तबतक एक तरफ झुकाये रखना है जब तक स्क्रीन पर ग्रीन सर्कल ना आ जाए. इस ऐप में आपका चेहरा लॉक होने के साथ ही ग्रीन सर्कल धीरे-धीरे  नारंगी से लाल में बदल जाता है जिससे आपको पता चलता है कि तस्वीरें खींचे जाने में कितना समय बाकी है.

 

24 नवम्बर से मिलेगा Nokia का सबसे सस्ता एंड्रॉयड स्मार्टफोन

ऑगमेंटेड रिएलिटी का असली मजा देते है ये दो गेम

खरीदना चाहते है 'Oneplus 5T' तो आपके पास है सिर्फ एक घंटा

एक रिपोर्ट का दावा, इंटर्न करने आए छात्र बना रहे आईफोन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -