मनचाहा जीवन साथी को ढूँढना अब हुआ और भी आसान
मनचाहा जीवन साथी को ढूँढना अब हुआ और भी आसान
Share:

एकादशी के बाद लोग शादी, विवाह कि तैयारियों में लग जाते है और इस सीजन के चलते हर युवक युवती यही सोचते है कि उसका जीवन साथी उसके मन पसंद का हो क्योकि हर लड़का, लड़की कि जब शादी कि बात चलने लगती है तो वह यही टेंशन ले लेते है कि उसका जीवन साथी कैसा होगा व उसकी अपने पार्टनर से निभेगी या नहीं, लेकिन अब आपको शादी करने के लिए ज्यादा टेंशन लेने कि जरुरत नहीं है क्योकि ज्योतिष के मुताबिक़ हमने कुछ उपाय बातये है.

अगर युवक या युवती अपने मन पसंद का जीवन साथी पाना चाहते है तो केले के वृक्ष कि पूजा करें, गुरुवार को केले के वृक्ष के सामने गुरु के 108 नामो का उच्चारण करने के साथ शुद्ध घी का दीपक जलाना चाहिए तथा जल भी अर्पित करना चाहिए.

मंगलवार के दिन देवीमाता के मंदिर में लाल गुलाब के फूल चढ़ाएं, पूजन करें एवं मंगलवार का व्रत रखें, ऐसा नौ मंगलवार तक करें, गुलाब के फूलों के बीच अपने साथी का नाम लिखकर कागज छुपा दें.

रविवार के दिन एक पीला कपड़ा लेकर उसमें हल्दी की 7 गांठे और गुड़ की 7, 7 सुपारियां, 7 पीले फूल, 70 से.मी कपड़ा और 70 ग्राम चने की दाल लेकर माता पार्वती का पूजन करें, इसके बाद इन वस्तुओं को 40 दिनों तक घर में ही रहने दें और 40 दिन बाद इसे पवित्र नदी में प्रवाहित कर दें.

शुक्रवार की रात्रि में आठ छुआरे जल में उबाल कर जल के साथ ही अपने सोने वाले स्थान पर सिरहाने रख कर सोएं, तथा शनिवार को प्रात: स्नान करने के बाद किसी भी बहते जल में मनचाहे साथी का स्मरण करते हुए इन्हें प्रवाहित कर दें.

 

काली मिर्च से करें अपनी सारी परेशानियों को छु मंतर

अगर पाना चाहते है सुख शान्ति तो करें ये उपाय

सुबह होगी अगर ऐसी तो समझ लें की दिन बड़ा मजेदार रहेगा

जिस घर है कॉइन ट्री उस घर में कभी नहीं आती मुसीबत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -