काली मिर्च से करें अपनी सारी परेशानियों को छु मंतर
काली मिर्च से करें अपनी सारी परेशानियों को छु मंतर
Share:

अक्सर आपने काली मिर्च को खाने में इस्तेमाल किया होगा लेकिन आपने कभी सोचा है कि ये काली मिर्च आपके बिगड़े काम बना सकती है जी हाँ दोस्तों काली मिर्च के कुछ दाने ही आपको समस्या से छुटकारा दिला सकती है और आपके बिगड़े काम बना सकती है तो आइये जानते है कि ये काली मिर्च आपके कौन-कौन से काम आ सकती है.

अगर आप किसी जरुरी काम के लिए बाहर जा रहें हो तो घर के मुख्य द्वार पर काली मिर्च के 5, 7, 11, 21, या 51 दाने रखें और उस पर पैर रखकर बाहर निकले, ऐसा करने से आपका काम अवश्य पूरा होगा अगर आपका कोई अधूरा काम हो तो वो भी पूरा हो जाएगा.

अगर आपको धन कि कमी का आभास हो रहा है तो काली मिर्च के 5 दाने लेकर चौराहे पर जाएँ और चारो कोनो पर एक-एक दाना फैंक दें और पाचवां दाना आसमान में उछाल दें और घर चले जाए, ध्यान रहे कि घर जाते समय पीछे मुड़कर न देखें और न ही किसी से बात करें.

घर में काली मिर्च का दीपक जलाएं और इसे घर के किसी कोने में रख दें ऐसा करने से घर में बुरी नज़र नहीं लगेगी और अगर बुरी नज़र पहले से ही लगी हो तो वह समाप्त हो जायेगी, ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा भी समाप्त हो जायेगी.

शनिदोष से मुक्ति पाने के लिए एक काले कपड़े में काली मिर्च के कुछ दाने रखकर और कुछ पैसे रखकर बाँध दे और किसी गरीब को दान कर दे, ऐसा करने से आपको जल्द ही शुभ परिणाम मिल जाएगा.

 

इन चीजों से आ सकती है आपके घर में नेगेटिव एनर्जी

ये काम जो परिवार को कभी बिखरने नहीं देते

घर से नेगेटिव एनर्जी को दूर करते है ये उपाय

हिन्दू संस्कृति बचाती है परिवार को बिखरने से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -