गर्लफ्रेंड बर्दाश्त नहीं कर सकी बॉयफ्रेंड की गन्दी हरकत
गर्लफ्रेंड बर्दाश्त नहीं कर सकी बॉयफ्रेंड की गन्दी हरकत
Share:

आप सभी को इस बात की जानकारी होगी ही कि आजकल युवा प्यार में कुछ भी कर सकते हैं और उन्हें अगर किसी को पाना है तो इसके लिए वह जान की बाजी भी लगा देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं. जी यह मामला मेरठ के ब्रह्मपुरी कॉलोनी का बीते मंगलवार का है. दरअसल बीते मंगलवार को एक प्रेमिका ने कुछ ऐसा किया कि सभी हैरान रह गये. हुआ यूँ कि मेरठ के ब्रह्मपुरी कॉलोनी में बीते मंगलवार को एक सगाई कार्यक्रम में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक लड़की ने यहां आकर हंगामा कर दिया.

लड़की नोएडा से आई थी और सगाई करने वाले युवक के साथ पूर्व में संबंध होने की बात का हवाला देते हुए किसी और से शादी या फिर सगाई ना करने की धमकी भी दे रही थी. लड़की के हंगामा करने के बाद वहां मौजूद सभी हक्के-बक्के रह गए और सगाई बीच में रोकनी पड़ी और उसके बाद युवती यहीं नहीं रुकी उसने इस मामले की शिकायत आई जी से की और न्याय माँगा है.

आप सभी को बता दें कि महिला ने कहा कि जो युवक सगाई कर रहा है वह उससे जनवरी में शादी कर चुका है और शारीरिक संबंध भी बना चुका है और अब किसी और से भी ऐसा ही करने जा रहा है. लड़की का कहना है कि जनवरी में ही लड़के ने एक मंदिर में उससे शादी कर ली थी और अपने घर ले जाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाये लेकिन लड़के के घरवालों ने दहेज की वजह से उससे पीछा छूटवाकर लड़के की दूसरी जगह सगाई करवाने लगे. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

रात में माता-पिता संग सो रहीं थीं दो मासूम बच्चियां, उठा ले गया रिश्तेदार और फिर...

महिला को कहा- 'एक रात के लिए आ जाओ बस वरना पोर्न...'

40 साल की टीचर को बच्चे से संबंध बनाने में आता था मजा, लेकर भाग गई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -