आखिर क्यों नहीं कर पाई दीपिका ग्रेजुएशन?

बॉलीवुड की स्माइल क्वीन दीपिका पादुकोण इस वक़्त अपने पद्मावती के लुक को लेकर काफी चर्चा मे है. आमतौर पर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी पढाई को लेकर कम ही तवज्जो दे पाते है उन्ही मे से एक थी दीपिका. आज तक दीपिका अपनी मॉडलिंग और फिल्मो के कारण ग्रेजुएशन नहीं कर पाई. हाल ही मे हुई हेमा मालिनी की बायोग्राफी लॉन्चिंग मे दीपिका ने बताया कि वे कॉलेज के दिनों मे अपनी पढ़ाई क्यों पूरी नहीं कर पाई थी. उन्होंने बताया कि, "जब मैं कॉलेज में थी, तब मैं आलरेडी एक सफल मॉडल बन चुकी थी. जिसके चलते मुझे एक शहर से दूसरे शहर यात्रा करनी पड़ती थी और इस कारण मैं ठीक से पढ़ नहीं पाती थी. मैंने 12 वीं तक की पढ़ाई की है. मैंने डिस्टन्स लर्निंग के माध्यम से भी अपनी पढ़ाई पूरी करने का प्रयत्न किया पर मैं उसमें भी सफल नहीं हो पाई. मेरे माता-पिता मेरी पढाई पूरी कराना चाहते थे ताकि मुझे जीवन में अगर कभी कुछ और करना पड़े तो मैं कम से कम इतनी पढ़ी-लिखी रहूँ कि मुझे ठीक-ठाक काम मिल सके लेकिन जल्द ही पैरेंट्स समझ गए कि मेरा जुनून किसी और चीज में है और उन्होंने उसे पूरा करने में मेरी पूरी सहायता की."

दीपिका ने आगे बताया कि अगर आज उनके पेरेंट्स का सपोर्ट नहीं होता तो शायद ही वो इन मुकाम पर होती. दीपिका ने फिल्म 'ओम शांति ओम' से अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. और जल्द ही अब फिल्म पद्मावती मे भी नजर आने वाली है. उनकी ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'हेट स्टोरी-4' के सेट पर उर्वशी रौतेला हुई घायल

धक-धक गर्ल माधुरी अब बनेंगी मराठी वहिनी...

जाते-जाते अमिताभ क्यों हुए भावुक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -