News Track Live bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार...
News Track Live bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार...
Share:

प्रवीण तोगड़िया का बीजेपी पर हमला कहा बीजेपी का दिल्ली में करोड़ोका कार्यालय बन गया लेकिन राममंदिर अभी भी गायब है:
विश्व हिंदू परिषद के पूर्व नेता प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि आज 4 साल हो गए. 4 साल में राम मंदिर के लिए संसद में कानून नहीं बना. यह हिंदुओं के साथ विश्वासघात है. भगवान राम के साथ विश्वासघात है. तोगडिय़ा ने कहा कि हो सकता है मेरे बड़े भाई नरेंद्र मोदी को विदेश घूमने के कारण संसद में कानून बनाने का समय नहीं मिल रहा होगा. इसलिए हमने संतों के आशीर्वाद से सुप्रीम कोर्ट के बड़े अधिवक्ताओं द्वारा राम मंदिर निर्माण के कानून का प्रस्ताव बनाया है. इसे मैं आज रिलीज कर रहा हूं. इसे हम अयोध्या में भगवान रामलला के चरण में रखेंगे.

झारखण्ड बोर्ड 12TH : घोषित हुए आर्ट्स के नतीजें, इस तरह चेक करें छात्र:
झारखण्ड शिक्षा बोर्ड ने आखिरकार लंबे समय के बाद 12वीं आर्ट्स परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है. लाखों छात्रों को परिणाम जारी होने का लंबे समय से इंतजार था. ऐसे छात्र जो 12वीं आर्ट्स परीक्षा का हिस्सा रहे थे, वे अपना परीक्षा परिणाम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट jharresults.nic.in, jac.nic.in और jacresults.com पर आसानी से चेक कर सकते है. परीक्षा परिणाम जारी होने के साथ ही लाखों छात्रों का इंतजार भी खत्म हो गया है. 

सेना का लड़ाकू विमान क्रैश:
एक भीषण दुर्घटना का शिकार होकर सेना का लड़ाकू विमान क्रैश हो गया है. घटना महाराष्ट्र के नासिक में बुधवार सुबह हुई जिसमे लड़ाकू विमान सुखोई-30 MKI उड़ान के बाद क्रैश हो गया. गनीमत है कि विमान में सवार दोनों पायलट सकुशल बाहर आ गए . ये फाइटर प्लेन अभी अंडर प्रोडक्शन ट्रायल पर था और टेस्टिंग के दौरान ही ये हादसा हुआ.

भारत vs आयरलैंड: पहला टी-20 मैच आज:
 भारत और इंग्लैंड के बीच 3 टी-20, 3 वनडे और 5 टेस्ट मैचों की शुरुआत 3 जुलाई को टी-20 सीरीज के साथ होगी. भारत अपने इस 2 माह से भी लंबे दौरे के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है. वहीं इससे पहले भारतीय टीम आयरलैंड के ख़िलाफ़ 2 मैचों की टी-20 मैच खेलेंगी. जिसका पहला मैच आज भारतीय समय के अनुसार रात 8 बजकर 30 मिनट पर खेला जाना है. इसके लिए पूरी भारतीय टीम तैयार है. जबकि दूसरा मैच 29 जून को खेला जाएगा. 

शादी कर रही 'मसान' एक्ट्रेस, शेयर की मेहँदी की तस्वीरें:
बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी श्वेता त्रिपाठी अब शादी करने जा रही हैं जिसकी तस्वीर भी शेयर कर रही हैं. श्वेता त्रिपाठी ने नीरज घायवन की फिल्म 'मशान' में जोरदार काम किया था जो काफी हिट भी हुई. इसके बाद उन्होंने नवाज़उद्दीन सिद्दीकी के साथ 'हरामखोर' में भी काम किया और इसी फिल्म ने उनकी ज़िन्दगी में नया मोड़ लिया. तो अब शादी करने जा रही हैं तो आइये बता देते हैं उनके बारे में कुछ खास जानकारी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -