10 महीनों से कोमा में हैं बॉलीवुड का यह चर्चित Actor
10 महीनों से कोमा में हैं बॉलीवुड का यह चर्चित Actor
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता व फिल्म निर्देशक नीरज वोरा के बारे में जो के अभी फ़िलहाल अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहे है जी हां बता दे कि, बॉलीवुड की कई चर्चित फिल्मे है जिसमे है 'मन', 'रंगीला', 'दौड़', 'सत्या', 'कंपनी', 'पुकार', 'बादशाह', 'बोल बच्चन', 'वेलकम बैक' जैसी कई फिल्मों में बॉलिवुड के नामचीन सितारों के साथ काम कर चुके ऐक्टर नीरज वोरा इन दिनों गंभीर हालत में हैं. नीरज पिछले 10 महीनों से कोमा में हैं.

पिछले साल 19 अक्टूबर को हार्ट अटैक के साथ ही उन्हें ब्रेन स्ट्रोक भी हो गया था. उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली के एम्स में एडमिट कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने कहा था कि वह कोमा में हैं. हालांकि उनकी हालात में कुछ सुधार होने के बाद उनके करीब दोस्त फिरोज नाडियाडवाला उन्हें मुंबई ले आए और अपने जुहू स्थित घर के एक कमरे को आईसीयू में बदल कर नीरज को वहीं रखा.

इस कमरे की दीवारों पर नीरज की तमाम फिल्मों की तस्वीरें लगाई गईं, ताकि उन्हें देखकर शायद उनकी याद्दाश्त ठीक हो सके, कमरे के एक कोने में टीवी के साथ उनकी फिल्मों की तमाम डीवीडी भी रखी गई हैं, जिस पर उनकी फिल्में चलाई जाती हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -