इस नवरात्रि में ऑफिस पहनकर जाए ऐसी ड्रेस कि बॉस हो जाए लटटू
इस नवरात्रि में ऑफिस पहनकर जाए ऐसी ड्रेस कि बॉस हो जाए लटटू
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस महीने की 10 तारीख से नवरात्रि शुरू हो रही है ऐसे में इस समय सबसे ज्यादा परेशान होंगी लडकियां क्योंकि नवरात्रि में लड़कियां यह सोच सोच कर परेशान हो जाती है कि नवरात्रि के 9 दिनों में क्या पहना जाए. तो अक्सर ही आपने लेगिंग्स और सलवार के साथ कई स्टाइलिश कुर्ते ट्राई किए होंगे पर आज हम बताते हैं कि इस बार नवरात्रि में आपको क्या करना चाहिए. जी हाँ, इस बारनवरात्रि में आप जींस के साथ कुर्ता पहने क्योंकि इससे आपको डिफरेंट गेटअप मिलेगा. वैसे भी ज्यादातर ऑफिस या कॉलेज गोइंग गर्ल्स इजी कपड़े पहनना पसंद करती हैं. जिसके लिए जींस के साथ कुर्ती बेस्ट ऑप्शन है. आपको बता दें कि यह आउटफिट कंफर्टेबल के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देता है. अब हम बताते हैं कि आप नवरात्रि में क्या पहन सकती हैं.

1- स्लिट कुर्ते का ट्रेंड - आप देख रहे होंगे कि आजकल स्लिट कुर्ते का ट्रेंड है वहीं बॉलीवुड हीरोइंस भी इसे बहुत पसंद कर रही हैं. स्लिट कुर्ती को जींस के साथ पहन कर आप स्टनिंग लुक पा सकती है और अलग भी दिख सकती हैं.

2- अब अगर आप अपने फ्यूजन लुक में ट्रेडिशन का तड़का लगाने के बारे में सोच रहीं हैं तो केडिया कुर्ती ट्राई करें. केडिया कुर्ती गुजरात का ट्रेडिशनल और डिफरेंट स्टाइल है यह आपको बहुत शानदार लुक देगा.

3- अब आप जानती ही होंगी कि आजकल लड़कियों को एसिमिट्रिकल कुर्तियां बहुत पसंद आ रहीं हैं. ऐसे में आप इसे जींस के कॉन्बिनेशन के साथ पहन कर मॉडर्न लुक ले सकती हैं.

4- अगर आप चाहे तो अपनी जींस के साथ डेनिम कुर्ती पहन सकती है शानदार लुक मिलेगा.

स्टनिंग लुक पाने के लिए कॉपी करें दीपिका का स्टाइल

स्किन केयर के लिए फॉलो करें ये टिप्स

स्किन की सभी समस्याओं को दूर करता है डायमंड फेशियल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -