स्किन की सभी समस्याओं को दूर करता है डायमंड फेशियल
स्किन की सभी समस्याओं को दूर करता है डायमंड फेशियल
Share:

सभी लड़कियां अपनी त्वचा को बेदाग और खूबसूरत बनाने के लिए पार्लर जाकर महंगे महंगे फेशियल करवाती हैं. अगर लड़कियों को किसी शादी पार्टी या खास मौके पर जाना हो तो फेशियल करवाना अच्छा होता है, पर क्या आपको पता है कि आपकी त्वचा के लिए कौन सा फेशियल बेस्ट है? आज हम आपको डायमंड फेशियल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका इस्तेमाल आप हर तरह की स्किन टाइप पर कर सकते हैं. इसका इस्तेमाल करने से त्वचा में डायमंड जैसा निखार आता है.  

1- स्किन में कोलेजन का निर्माण होने के कारण त्वचा कमजोर और ढीली होने लगती है, पर डायमंड फेशियल स्किन में कसाव लाने का काम करता है और साथ ही उसे मजबूत भी बनाता है. इसके अलावा डायमंड फेशियल क्रीम का इस्तेमाल करने से त्वचा में मौजूद धूल मिट्टी और डेड स्किन भी साफ हो जाती है. 

2- स्किन में सीबम आयल का उत्पादन कम होने के कारण त्वचा रूखी और बेजान दिखने लगती है. डायमंड फेशियल में इस्तेमाल होने वाली क्रीम और जेल त्वचा को मॉश्चराइज़ करते हैं और उसे नमी प्रदान करते हैं. जिससे स्किन की ड्राइनेस दूर हो जाती है. 

3- डायमंड फेशियल त्वचा के रोम छिद्रों को खोलकर स्किन को गहराई से साफ करता है. जिससे एक्ने, पिंपल्स और काले दाग धब्बों की समस्या से छुटकारा मिलता है. 

4- डायमंड फेशियल में ऐसी क्रीम और जेल का इस्तेमाल किया जाता है जिससे फाइन लाइंस और झुर्रियों की समस्या से छुटकारा मिलता है. डायमंड फेशियल स्किन की मांसपेशियों को मजबूत बनाता है. शरीर के साथ साथ त्वचा को भी आराम की जरूरत होती है. ऐसे में डायमंड फेशियल  स्किन को रोजाना रेजूनवेट करने का काम करता है.

 

जानिए क्या है सनी लियोन की दमकती त्वचा का राज

पेट दर्द और कब्ज की समस्या से छुटकारा दिलाता है यह काढ़ा

बदलते मौसम में इन तरीकों से करें अपनी स्किन की देखभाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -