'कर्णसंगिनी' से बाहर हुई यह अभिनेत्री, अब इनकी होगी एंट्री
'कर्णसंगिनी' से बाहर हुई यह अभिनेत्री, अब इनकी होगी एंट्री
Share:

हाल ही में टीवी अभिनेत्री नारायणी शास्त्री ने अपने अपकमिंग शो को लेकर बात की है. जी हाँ, दरअसल वह जल्द ही पौराणिक शो 'कर्णसंगिनी' में कर्ण की मां राधा की भूमिका में नजर आने वाली है. इस शो में वह अमिता खोपकर को रिप्लेस कर रहीं हैं. अपने शो को लेकर उन्होंने कहा, " हाँ, यह सच है कि मैं 'कर्णसंगिनी' का हिस्सा बनने जा रही हूं. मेरा किरदार विनम्र लेकिन मजबूत शख्सियत वाली महिला का है. यह किरदार न नकारात्मक है और न सकारात्मक है, इन दोनों के बीच का है. मैं वास्तव में राधा का किरदार निभाने को लेकर रोमांचित हूं क्योंकि मुझे ग्रे किरदार पसंद हैं."

इसी के साथ उन्होंने कहा वह शो को लेकर खूब एक्साइटेड हैं. इस शो से बाहर हुईं अमिता ने शो के बारे में बात कर कहा कि ''वह निर्माताओं के फैसले का सम्मान करती हैं.'' इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि 'उन्हें पहले ही इस बारे में जानकारी दे दी गई थी. निर्माताओं को मेरे अभिनय से कोई समस्या नहीं थी लेकिन उन्होंने राधा का किरदार निभाने के लिए किसी और को लेने का फैसला किया और मैं इसका सम्मान करती हूं. यह सब हमारे पेशे का हिस्सा है.'

आप सभी जानते ही हैं कि 'कर्णसंगिनी' का प्रसारण स्टार प्लस पर होता है और जब यह शो शुरू हुआ था तो इसे खूब पसंद किया गया था. वहीं शो में रानी का किरदार निभाने वाली तेजस्विनी को भी फैंस ने जमकर पसंद कर उनके दीवानगी का आलम ट्वीटर पर बयान किया था.

लगातार काम करने के कारण सेट पर बेहोश हुई यह अभिनेत्री

राखी की पेंटी का ताला खोलना चाहते हैं दीपक दलाल, उसके अंदर...

शादी से पहले ही अपने होने वाले पति का प्राइवेट पार्ट देखना चाहती हैं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -