बॉलीवुड की इस हीरोइन से था नदीम सैफी का अफेयर
बॉलीवुड की इस हीरोइन से था नदीम सैफी का अफेयर
Share:

कैसेट किंग' गुलशन कुमार हत्‍याकांड में नामजद नदीम सैफी, अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम की एक कॉल इंटरसेप्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. लेकिन इन दिनों वो कुछ अलग बात को लेकर सुर्खियों में है, दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री प्रतिभा सिन्‍हा के साथ नदीम सैफी के अफेयर मामले में बाल ठाकरे ने बीच-बचाव किया था. बता दे कि प्रतिभा सिन्‍हा, माला सिन्‍हा की बेटी है.

खबरों के अनुसार एक समय उनका अफेयर नदीम सैफी के साथ था. नदीम पहले से शादीशुदा थे. यह बात माला सिन्‍हा को ठीक नहीं लगी. लेकिन प्रतिभा, नदीम के प्‍यार में इस तरह पागल थी कि उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में नदीम से शादी करने की बात तक कह दी थी. बता दे कि जब माला सिन्‍हा दोनों के रिश्‍ते को हैंडल नहीं कर पाईं तो उन्‍होंने बाल ठाकरे से मदद ली.

बाद में नदीम इस रिश्‍ते से पीछे हट गये और उन्‍होंने कहा कि वो बस प्रतिभा की मदद कर रहे थे. मैं अपने परिवार में खुश हूं. बाद में प्रतिभा ने खुद को नदीम से अलग कर दिया. खबरों की मानें तो इस अफेयर की वजह से प्रतिभा का करियर काफी प्रभावित हुआ और वे वो मुकाम हासिल नहीं कर पाई जो उन्‍हें मिल सकती थी.

ये भी पढ़े

Homosexuality पर श्रीश्री रविशंकर पर सोनम संग आलिया ने कसा तंज

हॉस्पिटल में होने के बाद भी लगातार फोटो शेयर कर रही हैं ईशा गुप्ता

'पैडमैन' में अक्षय के साथ सोनम और राधिका आप्टे का फर्स्ट लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -