'पैडमैन' में अक्षय के साथ सोनम और राधिका आप्टे का फर्स्ट लुक
'पैडमैन' में अक्षय के साथ सोनम और राधिका आप्टे का फर्स्ट लुक
Share:

ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म 'पैडमैन' अगले साल 26 जनवरी पर रिलीज होने वाली है, बता दे कि इस फिल्‍म में अक्षय, राधिका आप्‍टे और सोनम कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. ऐसे में अक्षय ने इस फिल्‍म में अपनी पत्‍नी का किरदार निभा रही राधिका आप्‍टे और सोनम कपूर के साथ इस फिल्‍म में इन तीनों किरदारों का लुक जारी किया है.

बता दे कि अक्षय ने दो फोटो शेयर किए हैं, जिनमें एक फोटो में वह राधिका आप्‍टे के साथ दिख रहे हैं और यह फोटो ब्‍लैक एंड वाइट है. वही दूसरे फोटो में वह सोनम कपूर के साथ दिख रहे हैं जो कलरफुल फोटो है. इन दोनों ही फोटो में अक्षय दो अलग लुक में दिख रहे हैं. राधिका आप्‍टे के साथ जहां वह देसी अवतार में दिख रहे हैं, जबकि सोनम के साथ वह शर्ट-पेंट पहने शहरी लुक में दिख रहे हैं.

साथ ही अक्षय ने अपनी यह फोटो पोस्‍ट करते हुए कैप्शन दिया, 'वह कारण, जिसके चलते वह पैडमैन बना.. जानिए 26 जनवरी, 2018 को. बताना चाहेंगे कि 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनंथा नाम के शख्स के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने महिलाओं की भलाई के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे.. इस फिल्‍म का निर्देशन, डायरेक्‍टर आर बाल्‍की कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

3 कमरे के फ्लैट में रहते थे शाहरुख खान, अब है कई शानदार बंगले

'पद्मावती' को लेकर महिला आयोग ने सेंसर बोर्ड को लिखी चिट्ठी

काजोल मेरे जीवन का खास हिस्सा है- करण जौहर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -