'मुन्ना माइकल' का ‘डिंग डांग’ हुआ रिलीज...
Share:

बॉलीवुड के हमारे होनहार टाइगर हम जंगल के टाइगर की नहीं बल्कि बॉलीवुड के उछलकूद अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बारे में बात कर रहे है जो के एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' के चलते सुर्खियों में बन चले है. टाइगर की इस फिल्म में हमे दमदार व फाडू एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपनी शानदार अभिनय शैली के साथ ही साथ टाइगर संग डांस में दो दो हाथ आजमाते हुए नजर आएँगे. अभी कल ही टाइगर की फिल्म मुन्ना माकइल के 'डिंग डैंग' सॉन्ग का टीजर रिलीज हुआ था.

तथा आज यह सॉन्ग रिलीज भी हो गया है. जी हां बता दे कि, टाइगर नवाजुद्दीन कि अपकमिंग फिल्म मुन्‍ना माइकल का नया गाना ‘डिंग डैंग’ लॉन्‍च हुआ है. फिल्‍म की टीम ने इस गाने को लॉन्‍च करने से पहले काफी प्रमोट किया है. गाना लॉन्‍च करने से एक दिन पहले इसका टीजर शेयर किया गया था.

इससे पहले फिल्‍म का एक आर गाना लॉन्‍च किया जा चुका है. बता दे कि पूर्व में इस फिल्म का पहला गाना ‘मैं हूं’ भी रिलीज हुआ था जिसे कि काफी पसंद किया गया था. अपनी डांसिंग के लिए फेमस टाइगर पिछले गाने में बॉलीवुड के माइकल जैकसन लगे हैं. नया गाना टाइगर और निधी अग्रवाल पर फिल्माया गया है. इस सॉन्ग में हमे टाइगर का एक बार फिर से दमदार डांस देखने को मिल रहा है जिसके लिए वह जाने जाते है.  

अली के 'टाइगर..' ने लगाई 'मोरक्को' की छलांग...

टाइगर श्रॉफ की बहन ने दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट पर बना टैटू, शेयर की तस्वीर

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -