कर्नाटक में माँ ने ही बेटी को कैद किया

कर्नाटक: पुलिस ने यहाँ पर मंगलुरु के एक मकान में दो साल से बंद एक युवती को आजाद कराया है. केरल की रहने वाली इस  हिंदू युवती का अपराध केवल  यह है कि वह एक मुस्लिम युवक से प्रेम करती है. लड़की का आरोप है कि उसे उसकी ही मां ने कुछ बीजेपी नेताओं की मदद से कर्नाटक के शहर मंगलुरु के एक मकान में कैद कर रखा था. बता दें  कि यह युवती केरल के त्रिशूर जिले में स्थ‍ित गुरुवयूर गांव की रहने वाली बताई जाती है.

एक समाचार के अनुसार अंजलि नामक इस युवती को पुलिस ने अपनी माँ के चुंगल से छुड़ाया. कर्नाटक पुलिस को केरल पुलिस से यह जानकारी मिली थी कि एक युवती को उसकी मां ने मंगलुरु में कैद कर रखा है.  मंगलुरु की डीसीपी ने बताया की युवती को उसकी मां की कैद से बचाया गया. उसे अदालत के सामने पेश किया गया. यहाँ पर अदालत के सामने युवती ने अपनी मां के साथ जाने से इनकार किया.

यहाँ से जिसके बाद पुलिस ने कोर्ट से उसे एक रेस्क्यू होम भेजने का आदेश दिया. पुलिस ने उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है और इसमें अन्य लोगों की भूमिका की जांच पड़ताल भी की जा रही है. इन सब के अलावा यह युवती दावा कर रही है कि उसे बीजेपी नेताओं के सहयोग से मंगलुरु में  रखा गया है.

पूर्णिया: आठ साल की बच्ची का अपहरण

बेटे ने पिता की हत्या कर गांव से दूर दफनाया

महिला पत्रकार के प्रायवेट पार्ट तक पंहुचा शख्स का हाथ, महिला की प्रतिक्रिया हुई वाइरल

 

Most Popular

- Sponsored Advert -