मोदी ने किया दो डिफेंस इंडस्ट्रीयल कॉरिडोर का एलान
मोदी ने किया दो डिफेंस इंडस्ट्रीयल कॉरिडोर का एलान
Share:

चेन्नई:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विपक्ष के अलोकतांत्रिक रवैये के खिलाफ एक दिन का उपवास रखा है. हालांकि पीएम उपवास के दौरान अपने बाकी काम-काज करते रहेंगे. पीएम चेन्नई में डिफेंस एक्सपो का उद्घाटन किया और एक कैंसर इंस्टिट्यूट का दौरा किया. अपने भाषण में पीएम ने कहा कि हम आने वाले समय में देश में दो डिफेंस इंडस्ट्रीयल कॉरिडोर का निर्माण करेंगे. इनमें से एक तमिलनाडु में और दूसरा उत्तर प्रदेश में बनाया जाएगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा " भारत दुनिया में डिफेंस हब की तरह सामने आ रहा है. ये ध्यान देने की बात है कि रक्षा उत्पादन में छोटे और मध्यम क्षेत्र का योगदान पिछले 4 वर्षों में 200% बढ़ गया है.''मोदी ने कहा "शांति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता हमारे लोगों और हमारे क्षेत्र के लिए एक समान है. इसके लिए हम अपने सशस्त्र बलों को लैस करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने के लिए तैयार हैं, जिसमें डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉमप्लैक्स की स्थापना भी शामिल है''.

महाबलीपुरम में डिफेंस एक्सपो का उद्घाटन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा '' काफी अच्छा लग रहा है कि इस डिफेंस एक्सपो में 500 से ज्यादा भारतीय कंपनियां पहुंची है, जिसमें डेढ़ सौ के करीब विदेशी कंपनी है. 

 

सुरक्षा के अभाव में लालू परिवार को जीतन राम मांझी का साथ

रक्षा प्रदर्शनी का आज उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

सांसदों संग पीएम मोदी का उपवास अाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -