मोदी के एहसानों तले दबे है मुख्य चुनाव आयुक्त-आप विधायक
मोदी के एहसानों तले दबे है मुख्य चुनाव आयुक्त-आप विधायक
Share:

दिल्ली : आप विधायकों को मुख्य चुनाव आयुक्त द्वारा लाभ के पद पर होने की बात को लेकर हटाए जाने से दिल्ली की सियासत एक दम से गरमा गई है.पार्टी के विधायक सौरभ भारद्धाज ने मुख्य चुनाव आयुक्त एके. जोति पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह ऐसा करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एहसान चुका रहे हैं. गौरतलब है कि मुख्य चुनाव आयुक्त ने लाभ के पद के चलते आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को अयोग्य घोषित करने के बाबद राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को एक पत्र लिख भेजा है.

पार्टी विधायक सौरभ भारद्धाज ने आगे कहा कि जोति गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी है. वह मुख्य चुनाव आयुक्त के पद से 23 जनवरी को सेवानिवृत्त हो रहे हैं. उन्होंने आम आदमी पार्टी के संबंधित 20 विधायकों का पक्ष एक बार भी सुनने की कोशिश नहीं की. मोदी ने उन्हें मुख्य चुनाव आयुक्त बनाया जिसका एहसान वो अब इस तरह के काम कर चूका रहे है.

गौरतलब है कि मुख्य चुनाव आयुक्त के काम काज पर पहले भी गुजरात चुनाव के दौरान प्रश्न चिन्ह लग चुके है . कांग्रेस सहित कई दल मुख्य चुनाव आयुक्त के खिलाफ दबी आवाज में शिकायते करते रहे है. ऐसे में विधायक सौरभ भारद्धाज का मुख्य चुनाव आयुक्त के खिलाफ ये बयान राजनीती में नया बवाल खड़ा कर सकता है.विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार को घेरने का काम कर सकता है.

प्रशांत पटेल बने आप की परेशानी का सबब

चुनाव आयोग ने 21 AAP विधायकों को किया अयोग्य घोषित

जब जेटली ने स्वीकारा केजरीवाल का रात्रि भोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -