अब गुड़गांव में नाबालिग से हुआ बलात्कार
अब गुड़गांव में नाबालिग से हुआ बलात्कार
Share:

हरियाणा: हरियाणा के गुड़गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ कई दिनों तक बलात्कार  किए जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि राजस्थान का रहने वाला सोनू शर्मा उसके साथ बीते कई दिनों से जबरन रेप की वारदात को अंजाम देता रहा है. वह किसी को भी इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी देता था.

पुलिस प्रवक्ता रविन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि 13 वर्षीय किशोरी का पड़ोसी सोनू शर्मा उसे अच्छी तरह से जानता था. इसी के चलते दोनों की जान पहचान थी. 19 वर्षीय आरोपी ने इसी बात का फायदा उठाकर 13 वर्षीय नाबालिका को अपनी हवस का शिकार बना डाला. इसके बाद वह लड़की को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ कई दिनों तक बलात्कार करता रहा है. पहले तो लड़की उसकी धमकियों से डरती रही लेकिन शुक्रवार को परेशान होकर उसने परिजनों को आपबीती सुनाई. तब जाकर मामला पुलिस के पास पहुंचा.

शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और दबिश देकर आरोपी सोनू शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी राजस्थान का रहने वाला है. वह गुड़गांव के भीम नगर इलाके में किराए का मकान लेकर रहता है. बहरहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर जिला अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

आसिफा को दी वो श्रद्धांजलि की मिसाल बन गई, शेयर और लाइक की आई बाढ़

गणित के शिक्षक की अमानवीयता

बन्दूक की नोक पर बैंक से 10 लाख लूटे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -