iPhone 7 से 30% पतला है  Mi TV 4
iPhone 7 से 30% पतला है Mi TV 4
Share:

भारत में सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड बन चुके शाओमी ने भारतीय बाजार में अब अपनी नयी टीवी लांच की है. कंपनी की यह पहली स्मार्ट टीवी है जो भारत में लांच हुई है साथ ही ये दुनिया की सबसे पतली टीवी भी बताई जा रही है. ये टीवी थिकनेस के मामले में महज 4.9mm की है. अपने इस स्मार्ट टीवी को लेकर कंपनी का दावा है कि ये iPhone 7 से भी करीब 30% ज्यादा पतला है. भारत में Mi TV 4 को 55-इंच डिस्प्ले के साथ 4K विडियो क्वालिटी और स्पोर्ट फ्रेमलेस डिजाइन में पेश किया गया है.

इस mi टीवी पर यूजर्स हॉटस्टार, वूट, सोनी लाइव, हंगामा प्ले, TVF सहित ढेरों चीजें का आनंद उठा सकते है. कंपनी ने अपनी इस स्मार्ट टीवी में आर्टिफीसियल इंटेलीजेन्स बेस्ड यूआई का इस्तेमाल किया है. इस स्मार्ट टीवी के अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें ब्लूटूथ इनेबल स्मार्ट रिमोट उपलब्ध कराया है जिसमे मात्र 11 बटन दिए गए है. इस स्मार्ट टीवी में दिए गए कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस TV में ब्लूटूथ और वाई-फाई सहित कई अन्य फीचर भी दिए गए है.

आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी Mi LED TV 4 (55-इंच) 39,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध कराया है. अगर आप भी इस टीवी को खरीदना चाहते है तो शियोमी की वेबसाईट, होम स्टोर और फ्लिप्कार्ट द्वारा आसानी से खरीद सकते है.

 

Redmi Note 5 Pro की सेल शुरू, यहाँ से खरीदें

यूपी में रिलायंस देगी 1 लाख नौकरियां

अब चेहरा पहचान कर अनलॉक होगा ये स्मार्ट फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -