Redmi Note 5 Pro की सेल शुरू, यहाँ से खरीदें
Redmi Note 5 Pro की सेल शुरू, यहाँ से खरीदें
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारतीय बाजार में अपने नए और लोकप्रिय हैंडसेट Redmi Note 5 Pro को लांच कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया है. इसमें से एक 4 जीबी की रैम के साथ आता है जबकि दुसरे को 6 जीबी की रैम के साथ पेश किया गया है. हालांकि इन दोनों हैंडसेट की इंटरनल स्टोरेज को 64 जीबी से लैस किया गया है. Redmi Note 5 Pro के ये दोनों ही वेरिएंट क्रमशः 13,999 रुपए और 16,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध कराए गए है.

इस स्मार्टफोन की ताजा सेल आज यानी 22 फरवरी को दोपहर 12 बजे से ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरू हो चुकी है. कंपनी ने इस फोन की लोकप्रियता को देखते हुए भारत में इसके दोनों वेरियंट्स को गोल्ड, रोज़ गोल्ड, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया है. रेडमी नोट 5 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स पर नजर डाले तो कंपनी ने इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है.

शाओमी ने अपने इस हैंडसेट को कैमरा के लिहाज से काफी शानदार बनाया है. इसके रियर पैनल पर ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप पेश किया गया है. इसमें 12+5MP के दो सेंसर दिए गए है. इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी धांसू कैमरा उपलब्ध कराया गया है. इसके फ्रंट पैनल पर 20MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

 

यूपी में रिलायंस देगी 1 लाख नौकरियां

अब चेहरा पहचान कर अनलॉक होगा ये स्मार्ट फोन

जल्द ही सामने आएगा iPhone SE 2

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -