अब चेहरा पहचान कर अनलॉक होगा ये स्मार्ट फोन
अब चेहरा पहचान कर अनलॉक होगा ये स्मार्ट फोन
Share:

 

दिल्ली: हुवेई ब्रांड  ने बुधवार को ये घोषणा की कि कंपनी ने OTA अपडेट के जरिए हॉनर में  एक नए फीचर फेस अनलॉक को रोलआउट कर दिया है. भारत में Honor 9 Lite का ये अपडेट 5 मार्च तक सभी यूजर्स को उपलब्ध हो जाएगा. भारतीय बाजार में  चार कैमरे वाले इस स्मार्टफोन का मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Note 5 से है. ऐसे में फेस अनलॉक फीचर आने से इस स्मार्टफोन की वैल्यू और बढ़ जाएगी.

यूजर्स मैनुअल तरीके से Honor 9 Lite में फेस अनलॉक फीचर के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट को चेक कर सकते है. अपग्रेड चेक करने के लिए सेटिंग > सिस्टम अपडेट्स में जाना होगा. बता दें कि OTA अपडेट को अलग-अलग बैच में रोलआउट किया जा रहा है, इसलिए सभी यूजर्स तक पहुंचने में समय लग सकता है.

बता दें कि, फेस अनलॉक फीचर, फिंगरप्रिंट, पैटर्न या पिन की तरह ही स्मार्टफोन के लिए बतौर सिक्योरिटी काम करता है. इस फीचर के जरिए यूजर्स अपने चेहरे से स्मार्टफोन को अनलॉक कर सकते है. फोटोग्राफी के लिए इसमें चार कैमरे दिए गए है, यानी फ्रंट और रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी कैमरा के तौर पर इसमें 13 मेगापिक्सल का सेंसर है, जबकि इसमें 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया गया है. 

जल्द ही सामने आएगा iPhone SE 2

इंटरनेट यूजर्स की संख्या पहुंची 50 करोड़ के पार

वोडाफोन ने पेश किया 151 रूपए वाला सस्ता डाटा कालिंग प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -