मसाज के लिये 1500, देह के लिये 2500
मसाज के लिये 1500, देह के लिये 2500
Share:

जयपुर: पुलिस की नाक के नीचे चलने वाले देह व्यापार का भंडाफोड़ क्राइम ब्रांच ने किया है। बताया गया है कि जिस स्थान पर लंबे समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था, वहां मसाज पार्लर संचालित किया था, लेकिन मसाज पार्लर की आड़ में शरीर बेचने का धंधा लंबे समय से करने का सिलसिला जारी था। खबर मिलते ही क्राइम ब्रांच ने धावा बोलते हुये आरोपी 11 युवतियों  सहित 6 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। 

मामला सी स्कीम और वैशाली नगर का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इन स्थानों पर एक कंपनी द्वारा दो मसाज पार्लर संचालित किये जाते है, लेकिन यहां मसाज पार्लर की आड़ में लंबे समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। जबकि इसकी खबर वैशाली नगर थाना पुलिस को भी नहीं होना आश्चर्य की बात थी। जिस वक्त क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई की, इसकी कानो-कान खबर संबंधित थाना पुलिस तक को नहीं होने दी गइ्र्र।

सोडाला एसीपी रामगोपाल पारीक ने बताया कि सी स्कीम और वैशाली नगर क्षेत्र में लंबे समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। इसकी खबर मिलते ही क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई की। दोनों स्थानों से देह व्यापार के जुर्म में 11 युवतियों सहित 6 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा मालवीय नगर में भी मसाज पार्लर की आड़ में चलने वाले देह व्यापार का मामला सामने आने पर कार्रवाई की गई। पकड़े गये युवकों ने बताया कि मसाज के लिये ग्राहकों से 1500 रूपये लिये जाते थे और यदि ग्राहक देह व्यापार के लिये तैयार होता था तो उससे 2500 रूपये लिये जाते।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -