बेटे के सामने पडोसी ने बनाया माँ को हवस का शिकार
बेटे के सामने पडोसी ने बनाया माँ को हवस का शिकार
Share:

आए दिन लोग अपनी हवस को बुझाने के लिए अपने घर की महिलाओं को ही जरिया बना रहे हैं ऐसे में हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. दरअसल यह मामला पंजाब के लुधियाना जिले का है जहाँ एक व्यक्ति द्वारा एक शादीशुदा महिला से उसके नाबालिग बेटे के सामने कथित रुप से बलात्कार किया गया है. खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि आरोपी पीडि़त महिला से उम्र में काफी छोटा है और इस मामले में पीडि़त महिला ने मामला दर्ज करवाया है.

महिला का कहना है कि आरोपी बुधवार रात को दीवार फांदकर उसके घर में घुसा और उसके बाद आरोपी व्यक्ति ने मारपीट कि और उसके बाद दो साल के उसके बेटे के सामने उसका बलात्कार किया. पीडि़त महिला ने यह भी बताया कि आरोपी इसके बाद भी नहीं रुका वह एक बार फिर से इस घटना को अंजाम देने के लिए उसके घर पहुंचा लेकिन तब उसने शोर मचा दिया और शोर सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे, इस दौरान आरोपी व्यक्ति वहां से भाग गया और इसके बाद पड़ोस के लागों ने उसके पति को इस घटना की जानकारी दी.

बाद में महिला पुलिस के पास गई और शिकायत दर्ज करवाई अब पुलिस ने इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. आप सभी को पता ही हैं कि आए दिन बढ़ रहे अपराध के मामले पर रोकथाम के लिए प्रयासों के बाद भी मामले कम नहीं हो रहे हैं.

पोर्न फिल्म देखकर खुद पर काबू नहीं कर पाए 5 बच्चे, बच्ची को देखते ही टूट पड़े

डॉक्टर ने प्राइवेट पार्ट में लगाई ऐसी चीज़ कि मौके पर ही हो गई गर्लफ्रेंड की मौत

बेटी को 4 महीने तक बनाया हवस का शिकार, जब माँ को पता चली यह बात तो..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -