गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर गया था, 11वी मंजिल से निचे फेंका
गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर गया था, 11वी मंजिल से निचे फेंका
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक नाबालिग लड़के की बिल्डिंग से गिरने मौत हो गई. हैरान करने वाली बात यह है की युवक की अपनी एक फ्रेंड के घर पर हुई. पुलिस ने इस संबंध में दोस्त के परिवारवालों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक की पहचान नोएडा के सेक्टर-22 में रहने वाले वरुण के रूप में हुई है. उसकी दोस्ती गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहने वाली एक लड़की से थी.

जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात वरुण अपनी दोस्त से मिलने करीब 7 बजे अपने घर से निकला. इस दौरान उसने रास्ते में अपने अन्य दोस्तों से भी फोन पर बात की. वरुण ने अपने दोस्तों से यह भी बताया कि वह इंदिरापुरम जा रहा है. शाम को करीब 8 बजे वरुण अपनी दोस्त के घर आदित्य मेगा सिटी की 11वीं मंजिल पहुंचा. तभी करीब 9 बजे अपार्टमेंट में ऊपर से कुछ गिरने की आवाज आई. बाद में पता चला कि गिरने वाला युवक और कोई नहीं बल्कि वरुण है. इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद वरुण के परिजनों को मौत की सूचना दी गई.

बिहार के सोनई गांव में दलित महिला की निर्वस्त्र कर बेरहमी से पिटाई

जवान बेटे की मौत की खबर सुनते ही पूरे घर में मातम छा गया. पुलिस ने घटनास्थल से मृतक का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है. इस संबंध में वरुण के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है. इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर लड़की के पिता और भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस केस के सिलसिले में अब तक दो दर्जन से ज्यादा लोगो से पूछताछ कर चुकी है. लड़की के पिता और भाई के खिलाफ धारा 302 और 102 के तहत हत्या और सबूत मिटाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

नाबालिग बहन को अकेला देखकर बनाया हवस का शिकार

फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. हालांकि पुलिस को अभी तक कोई ऐसा पुख्ता सबूत नहीं मिल पाया है जिससे यह साफ हो सके कि आखिर वरुण राजपूत की मौत कैसे हो गई. उस नौजवान के साथ ऐसा क्या हुआ कि वह 11वीं मंजिल से नीचे आ गिरा.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -