बिहार के सोनई गांव में दलित महिला की निर्वस्त्र कर बेरहमी से पिटाई
बिहार के सोनई गांव में दलित महिला की निर्वस्त्र कर बेरहमी से पिटाई
Share:

बासोपट्टी/ हरलाखी : एक महादलित महिला को हरलाखी खिरहर थाना क्षेत्र के सोनई गांव में निर्वस्त्र कर पीटने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक सोनई गांव में सूअर चराने को लेकर एक महादलित महिला साजन देवी को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा गया. मार पीट से गंभीर रूप से घायल हुई पीड़ित महिला का हरलाखी पीएचसी में इलाज किया जा रहा है. 30 वर्षीय साजन देवी के बयान पर सोनई गांव के ही मुकेश पासवान, जगदेव पासवान, राजेश पासवान सहित अन्य लोगों पर केस दर्ज किया गया है. 

पीड़िता से पुलिस की हुई बातचीत के दौरान उसने बताया कि राजेश पासवान व मुकेश पासवान सहित अन्य लोग कई बार उसे गांव से बाहर निकल जाने की धमकी दे चुके हैं. पीड़िता के मुताबिक उसका सूअर गुरुवार को गांव के बाहर घूम रहा था जिस पर राजेश और उसके साथी आक्रोशित हो गये और उसके साथ बदसलूकी करने लगे. जब साजन देवी ने इसका विरोध किया, तो मुकेश, जगदेव व राजेश पासवान सहित उनके अन्य साथियों ने महिला को निर्वस्त्र कर दिया और इसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई भी कर दी. जिसके कारण घायल अवस्था में पीड़ित महिला को पीएचसी में भर्ती कराना पड़ा. 

खिरहर थानाध्यक्ष विक्रम कुमार झा के अनुसार FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है और जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिए जायेगा. आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -