डॉक्टर मशहूर गुलाटी कर रहे हैं टीवी पर वापसी
डॉक्टर मशहूर गुलाटी कर रहे हैं टीवी पर वापसी
Share:

आप सभी को याद ही होंगे कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर जिन्हे लोग आज भी मिस करते हैं. कपिल शर्मा के शो से अलग हो जाने के बाद सुनील ग्रोवर के फैंस उन्हें फिर से डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में देखना चाहते हैं और वह चाहते हैं कि सुनील जल्द ही टीवी पर मशहूर गुलाटी बनाकर वापस लौरत आए. अब आखिरकार उनके फैंस की ये तमन्ना पूरी होने वाली है. जी हां, जल्द ही सुनील ग्रोवर टीवी पर मशहूर गुलाटी बनाकर वापस आ रहे हैं.

आप सभी उन्हें इस हफ्ते फिर से सोनी टीवी के शो में देख सकते हैं जहाँ वह मशहूर डॉक्टर गुलाटी बनाकर नजर आने वाले हैं. आने वाली खबरों की मानें तो इस रविवार कपिल शर्मा का शो ऑन एयर नहीं होगा, लेकिन सुनील ग्रोवर यानी डॉक्टर मशहूर गुलाटी फिर से अपने पुराने अंदाज में दर्शकों को हंसाते हुए दिखेंगे. अब आप सोच रहे होंगे कैसे..?

तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनील सोनी टीवी के शो 'इंडियन आइडल' के ग्रैंड फिनाले में आएंगे जहाँ शो की जज नेहा कक्कड़ अपने ब्वॉयफ्रेंड से प्यार का इजहार करेंगी वहीं इसी बीच सुनील शो पर 'नेहा का स्वयंवर' भी करवाएंगे. अब अगर सुनील के करियर की बात करें तो सुनील ग्रोवर सलमान खान के साथ 'भारत' फिल्म में नजर आएंगे और आप सभी ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ तस्वीरें भी देखी ही होंगी.

'कुछ-कुछ होता है' की बच्ची अब हो गई इतनी हॉट, देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे

प्यार के लिए दुनिया से लड़ने को तैयार है यह एक्ट्रेस

संबंध बनाने के लिए यह एक्टर बबिता जी से करता था मार-पीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -