वायग्रा का ओवरडोज लेकर एयरपोर्ट पर हो गया न्यूड
वायग्रा का ओवरडोज लेकर एयरपोर्ट पर हो गया न्यूड
Share:

थाइलैंड. अपनी सेक्स पवार बढ़ाने के लिए कई लोग वायग्रा लेते है. लेकिन इसका इसका अत्यधिक मात्र में इस्तेमाल करना नुकसानदायक भी हो सकता है. ऐसा ही एक मामला थाइलैंड में सामने आया है. यहाँ एक व्यक्ति ने वायग्रा का ओवरडोज के लिए. इसके बाद जो हुआ वो जान कर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. 

यह मामला थाइलैंड के फुकेत एयरपोर्ट में 4 जनवरी को हुआ. एयरपोर्ट पर अमेरिका के एक टूरिस्ट ने वायग्रा का ओवरडोज ले लिया और अपने कपड़े उतर कर दौड़ने लगा. इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब वो एयरपोर्ट पर पॉटी कर दी और उसे वह मोजूद लोगों पर फेकने लगा. 

खबर के मुताबिक न्यू यॉर्क का रहने वाला 27 साल का स्टीव चो फुकेत एयरपोर्ट पर दक्षिण कोरिया की फ्लाइट का इंतजार कर रहा था. इसी दौरान उसने वायग्रा की  दवा ले ली. इसके साईट इफेक्ट के कारण उसने अपने सारे कपड़े उतर दिए. उसके बाद वो एअरपोर्ट पर अजीबो-गरीब हरकत करने लगा. यह इधर उधर भागने लगा और एअरपोर्ट में मौजूद दुकानों में भी उत्पात मचाने लगा. जिसे दुकानदारो का काफी नुकसान हुआ. 

काफी मशक्त के बाद 6 गार्डों ने उसपर काबू पाया और एयरपोर्ट की टूरिस्ट पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि स्टीव अपने किए पर शर्मिंदा है. उसने ऐसा बहुत ज्यादा सेक्स ड्रग्स लेने के कारण किया. स्टीव अपनी वजह से हुए नुकसान की भरपाई करने को तैयार हो गया है. 

ट्रंप का सिर्फ मेडिकल टेस्ट होगा, मेंटल टेस्ट नहीं

वेट लिफ़्टिंग वर्ल्ड चैम्पियन खिलाडी की हादसे में मौत

ताजा रैंकिंग में नडाल की बादशाहत कायम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -