ऑफ रोड लवर्स के लिए पेश है महिंद्रा की नई थार
ऑफ रोड लवर्स के लिए पेश है महिंद्रा की नई थार
Share:

ऑटो एक्सपो 2018 के तीसरे दिन यानि शुक्रवार को घरेलु वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपनी नई महिंद्रा थार वंडरलिस्ट से पर्दा हटा दिया. साथ ही कंपनी ने भी साफ़ किया है कि महिंद्रा थार वंडरलिस्ट को सीधे कंपनी से ही कस्टमाइज़ किया जा सकता है. हालाँकि कंपनी की तरफ से इसकी कीमतों के बारे में अभी कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई गई है. इसके इंजन की बात करे तो कंपनी ने इसमें 2.5 लीटर सीआरडीई टर्बो डीज़ल इंजन पेश किया है. ये इंजन 105 बीएचपी की पावर के साथ 247 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

इसे 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ निकला गया है. कंपनी के अनुसार इसका पिछला पहिया टू व्हील ड्राइव मोड पर काम करता है. नई महिंद्रा थार के लुक्स और खासियत की बात करें तो इसे इलेक्ट्रिक ब्लू मैट पेंट शेड में पेश किया है. इस चार सितार जीप में नया हुड और नया फ्रंट ग्रिल दिया गया है.

कंपनी का कहना है कि इसे डेली यूज के हिसाब से सुविधाजनक बनाया गया है. इस कस्टम वाहन में एक मार्कर लाइट के साथ मजबूत टॉप मिरर दिया गया हैं. इसके पिछले हिस्से पर एक फ्यूल कैन दी गई है. महिंद्रा के मुताबिक इसके 4 व्हील ड्राइव मोड में सभी चारों पहियों में टॉर्क मिलता है.

 

ऑटो एक्सपो में इलेक्ट्रिक वाहनों का बोलबाला

नई बाइक होंडा X-ब्लेड बनी ऑटो एक्सपो की शान

एटलस ने पेश की 3 लाख की साइकल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -