एटलस ने पेश की 3 लाख की साइकल
एटलस ने पेश की 3 लाख की साइकल
Share:

ग्रेटर नोएडा में 7 फरवरी से शुरू हुए ऑटो एक्सपो 2018 में प्रमुख साइकिल निर्माता कंपनी एटलस साइकिल ने अपनी नई साइकिल 'पीक' को शोकेस किया है. इस शानदार साइकल की कीमत भी काफी जबरदस्त है. कंपनी ने इसे 3 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. इस मौके पर कंपनी ने अपने बयान में कहा कि, 'ये रिच साइकिल सेगमेंट में अपनी कटिंग एज टेक्नोलॉजी, इनोवेशन के जरिए खास पहचान बनाएगी.' इस नयी पीक की खासियत पर नजर डालें तो इसके निर्माण में लाइट वेट मैटिरियल का इस्तेमाल किया गया है.

साथ ही ये टाइटेनियम बॉडी के साथ आती है. कंपनी के मुताबिक़ इस नयी सुपर साइकल में ट्रिपल सस्पेंशन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. यूँ तो इसे खासतौर पर देश में लांच किया गया है. लेकिन 3 लाख की कीमत पर लांच हुई इस साइकल के लिए ये कहना गलत नहीं होगा कि ये अपने आप में ऐसी पहली सायकल है जिसे इंटरनेशनल लेवल पर पहचान मिल सकती है.

कंपनी का मानना है कि प्रोफेशनल साइकिलिस्ट्स के लिए ये साइकल ग्लोबल बाजारों में भी पहचान बनाने की क्षमता रखती है. गौरतलब है कि कंपनी का भारतीय बाजार में एकतरफा दबदबा बना है. एटलस कंपनी पिछले 6 दशकों से देश की साइकिल इंडस्ट्री में मजबूती से जमी हुई है. कंपनी की साइकल भारत में काफी पसंद भी की जाती है. कंपनी हर उम्र वर्ग को ध्यान में रख कर साइकल का निर्माण करती है.

 

पहली बार देखें, TVS जेपलिन ब्रांड न्यू क्रूजर मोटरसाइकिल

ऑटो एक्सपो में रफ़्तार की दीवानगी की झलक

भारतीय सड़कों पर दौड़ लगाएगी ये शानदार इलेक्ट्रिक बस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -