मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ के मुस्लिम बहुल मतदान केंद्रों पर वोटिंग का वीडियो हुआ वायरल
मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ के मुस्लिम बहुल मतदान केंद्रों पर वोटिंग का वीडियो हुआ वायरल
Share:

भोपाल: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का वीडियो सोशल मीडिया पर फिर चर्चा का विषय है। मुस्लिम समुदाय के साथ बैठक में मुसलमान बहुल मतदान केंद्रों पर वोटिंग संबंधी इस वीडियो को भाजपा द्वारा मुद्दा बनाए जाने पर कांग्रेस बैकफुट पर आ गई है। यहां बता दें कि वीडियो में कमलनाथ यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि आप लोगों के मतदान केंद्र पर 90 फीसदी मतदान नहीं हुआ तो हमें बहुत नुकसान हो सकता है। भाजपा ने मतों के ध्रुवीकरण को लेकर किए जा रहे ऐसे प्रयासों पर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। बाद में भाजपा नेता हबीबगंज थाने भी पहुंचे, जहां उन्होंने कमलनाथ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

जम्मू कश्मीर: राज्य की विधानसभा भंग, विपक्ष की उम्मीदों पर फिरा पानी

वहीं प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पिछले दिनों मुस्लिम समाज की एक बैठक आयोजित की गई थी, जिसे कमलनाथ ने संबोधित किया था। इस बैठक का किसी व्यक्ति द्वारा वीडियो बनाया गया, जिसके कुछ अंश बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। करीब एक मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो में कमलनाथ यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि पिछला रिकॉर्ड देख लीजिए। मुसलमान बहुल मतदान केंद्रों पर कितने प्रतिशत मतदान हुआ? 50-60 फीसदी मतदान हुआ, ये क्यों हुआ? 90 प्रतिशत क्यों नहीं हुआ? इसका पोस्टमार्टम करना बहुत जरूरी है। आप कहें 80-90 प्रतिशत वोट हम कर देंगे। आज मुसलमान समाज के 90 प्रतिशत वोट नहीं पड़े तो हमें बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है। 

मध्यप्रदेश चुनाव: अपने साले के खिलाफ प्रचार करने गए शिवराज और कह बैठे 'आई लव यू टू'

यहां बता दें कि शिकायत दर्ज कराने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है। मतों के ध्रुवीकरण करने की कोशिश की जा रही है। संप्रदाय के आधार पर मत विभाजन की बात की जा रही है। भाजपा का कहना है कि क्या ऐसा कर कांग्रेस यह साबित करने की कोशिश कर रही है कि वह सिर्फ मुसलमानों को ही प्रतिनिधित्व कर रही है।

खबरें और भी 

कांग्रेस ने लगाया मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर परिवारवाद का आरोप

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस के मुस्लिम प्रत्याशियों के सामने बड़ी मुश्किल, भाजपा उठा सकती है फायदा

छत्तीसगढ़ चुनाव: मतदान से पहले बूथ की पूजा करना मंत्री को पड़ा महंगा, आयोग ने भेजा नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -